पुलिस के हत्थे चढ़े अपहरण और मर्डर मामले के 5 आरोपी, SP अनुदीप सिंह ने…

गिरफ्तार लोगों में दलजीत सिंह भी शामिल है, जिसकी गाड़ी का प्रदीप पंडित चालक था। इस मामले की जानकारी कोडरमा SP अनुदीप सिंह ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है

News Aroma Media

कोडरमा: झुमरीतिलैया के गांधी स्कूल रोड निवासी प्रदीप पंडित की अपहरण कर हत्या करने के मामले (Pradeep Pandit Kidnapping and Murder Case ) में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार लोगों में दलजीत सिंह भी शामिल है, जिसकी गाड़ी का प्रदीप पंडित चालक था। इस मामले की जानकारी कोडरमा SP अनुदीप सिंह ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

बताया गया कि यह कांड वादिनी सुनीता देवी के लिखित आवेदन पत्र के आधार पर अपहरण के संबंध में दलजीत सिंह एवं अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज कराया गया था।

घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस उपाधीक्षक दिवाकर कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें सहयोग के लिए तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मी भी शामिल किए गए।

काला रंग का हुंडई वेन्यू कार जप्त किया गया

तकनीकी साक्ष्य के आधार पर घटना में शामिल सूरज कुमार राणा (ग्राम सिंगलोडीह, थाना डोमचांच) को गिरफ्तार किया गया। उसके स्वीकारोक्ति बयान एवं निशानदेही के आधार पर प्रदीप पंडित के शव को गुरुवार को डोमचांच अंबादाह खदान से बरामद कर पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया।

घटना में प्रयोग किए गए मोबाइल, सफेद रंग की आल्टो कार, काला रंग का हुंडई वेन्यू कार (Hyundai Venue Car) जप्त किया गया है। इस घटना में शामिल दलजीत सिंह, जगदीश महतो, सूरज कुमार सिंह उर्फ बादल और विवेक कुमार को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। SP ने बताया कि घटना में शामिल सभी अन्य व्यक्तियों की पहचान कर दी गई है और सभी के विरुद्ध छापामारी की जा रही है।

जल्द ही सभी की गिरफ्तारी हो जाएगी। गिरफ्तार लोगों में सूरज कुमार राणा (सिंगलोडीह, डोमचांच), दलजीत सिंह ( भादोडीह, तिलैया), जगदीश महतो ( मंगुरा, थाना इचाक), सूरज कुमार सिंह उर्फ बादल ( लारियाडीह, कोडरमा) और विवेक कुमार ( न्यू कॉलोनी, कोडरमा) शामिल है।