ऑटो चालक संघ ने नगर परिषद कार्यालय पर किया आक्रोश प्रदर्शन, नगर प्रशासक…

झुमरीतिलैया (Jhumritilaiya) नगर प्रशासक की वादा खिलाफी के विरोध में झारखंड परिवहन मजदूर यूनियन (Jharkhand Transport Mazdoor Union) के अंतर्गत ऑटो चालक संघ ने बुधवार को नगर पर्षद कार्यालय पर आक्रोश प्रदर्शन किया।

Central Desk

Koderma Auto Drivers Association: झुमरीतिलैया (Jhumritilaiya) नगर प्रशासक की वादा खिलाफी के विरोध में झारखंड परिवहन मजदूर यूनियन (Jharkhand Transport Mazdoor Union) के अंतर्गत ऑटो चालक संघ ने बुधवार को नगर पर्षद कार्यालय पर आक्रोश प्रदर्शन किया।

वहां नगर प्रशासक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। दसके बाद नगर प्रशासक ने 12 फरवरी तक Union के सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिलाया। Union ने चेतावनी दिया कि अगर निर्धारित समय के अंदर मांगें पूरी नहीं होगा तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगें।

प्रदर्शन में मनमानी टैक्स वसूली बंद करो, Auto Stand की व्यवस्था करो, टैम्पो चालकों के साथ दुर्व्यवहार बंद करो आदि नारे लगाए जा रहे थे।

प्रदर्शन के बाद टैम्पो चालक संघ के अध्यक्ष मो रफीक की अध्यक्षता में हुई सभा को संबोधित करते हुए सीटू नेता प्रेम प्रकाश ने कहा कि नगर पर्षद सिर्फ टैक्स वसूलती है, लेकिन सुविधा के नाम पर कोई व्यवस्था नहीं है। झुमरीतिलैया में कहीं भी Auto Stand नहीं है, महिला Passengers शौचालय के लिए तरस जाती है। लेकिन टैक्स दोनों तरफ वसूला जा रहा है।

देश में बेरोजगारी चरम पर है, जिसके कारण पढ़ें लिखे युवा Auto और टोटो चलाने के लिए मजबूर है। अपने अधिकार के लिए इनके पास संघर्ष के सिवाय कोई रास्ता नहीं है।