कोडरमा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10वीं के छात्र की मौत

मृतक की पहचान बरियारडीह निवासी गोविंद यादव के पुत्र कुणाल यादव (17 ) के रूप में हुई है

News Aroma Media

कोडरमा: कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित बरियारडीह पुलिस पिकेट के समीप सोमवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र की मौत (Student Death) हो गई।

मृतक की पहचान बरियारडीह निवासी गोविंद यादव के पुत्र कुणाल यादव (17 ) के रूप में हुई है। वह परियोजना उच्च विद्यालय देवीपुर में 10वीं कक्षा का छात्र था।

गंभीर रूप से घायल हो गया छात्र

जानकारी के अनुसार कुणाल स्कूल जाने से पूर्व साइकिल से अपने घर से शौच के लिए जंगल की ओर जा रहा था। इसी दौरान बरियारडीह पुलिस पिकेट से आगे बढ़ने पर पीछे से सीमेंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने छात्र को अपनी चपेट में ले लिया।

इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे PCR वैन से सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ कर भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सरकारी लाभ व मुआवजे की मांग कर रहे थे ग्रामीण

इधर, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण व परिजनों ने बरियारडीह चौक पर शव को सड़क पर रख कोडरमा-गिरिडीह व बरियारडीह-मरकच्चो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

ग्रामीण सरकारी लाभ व मुआवजे (Government Benefits and Compensation) की मांग कर रहे थे। जाम के बाद उक्त दोनों मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलने पर मरकच्चो थाना प्रभारी लव कुमार, नवलशाही थाना प्रभारी अनिल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से बात कर मुआवजा का आश्वासन दिया। इसके बाद सड़क से जाम को हटाया गया।