कूरियर कार्यालय में अपराधियों ने लूट को दिया अंजाम, 61000 नकद सहित…

SP अनुदीप सिंह ने मंगलवार शाम पत्रकार वार्ता में बताया कि 6 दिसंबर को 8 अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 96 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया था

News Aroma Media

Koderma Robbery Case: जिले के तिलैया थाना क्षेत्र अन्तर्गत देवी मडंप रोड स्थित एकम एक्सप्रेस कूरियर कार्यालय (Ekam Express Courier Office) में लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया गया है। लूट की नकदी 61 हजार समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

SP अनुदीप सिंह ने मंगलवार शाम पत्रकार वार्ता में बताया कि 6 दिसंबर को 8 अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 96 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया था।

CPU एवं 61 हजार रुपये नकदी बरामद

मामले की गम्भीरता को देखते हुए प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक दिवाकर कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने कांड का उद्भेदन कर दो आरोपितों बासुदेव कुमार साव, कन्द्रपड़ीह, जयनगर एवं गिरिडीह जिले के कमलेश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो बाइक, दो मोबाईल, कुरियर के कार्यालय से लूटे गये एक CPU एवं 61 हजार रुपये नकदी बरामद हुई है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध अन्य जिलों में भी मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि लूट की घटना को अंजाम कुरियर कर्मी के मिली भगत से किया गया।