लातेहार में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

घर आने के दौरान रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त वे लोग मालगाड़ी से टकराकर पुल के नीचे गिर गए, दुर्घटना में बाल-बाल बचे संतोष उरांव ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी

News Aroma Media

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोस गांव के पास मंगलवार की देर रात मालगाड़ी से टक्कर के बाद दो युवकों की मौत (Death) हो गई।

मृत युवकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के तुबेद गांव निवासी बिजेंदर उरांव (20) तथा बानुदाग गांव निवासी प्रेमचंद टाना भगत (Premchand Tana Bhagat) (22) के रूप में हुई है। इन युवकों के साथ बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति संतोष उरांव बाल-बाल बच गया।

बताया गया है कि बिजेंदर उरांव चंदवा थाना क्षेत्र के सोस गांव में चचेरी बहन के घर करमा का त्योहार मनाने गया था। उसके साथ उसका दोस्त प्रेमचंद भी गया था।

घर आने के दौरान रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त वे लोग मालगाड़ी से टकराकर पुल के नीचे गिर गए। दुर्घटना में बाल-बाल बचे संतोष उरांव ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी।

दुर्घटना की हो रही है छानबीन

घटना की जानकारी मिलने के बाद मृत युवकों के परिजन मुखिया अमरेश उरांव के साथ रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे।

एक युवक का शव पुल के नीचे गड्ढे में मिला जबकि दूसरे युवक का शव बुधवार की सुबह घटनास्थल से लगभग दो किलोमीटर दूर नदी में मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार को घटनास्थल पर पहुंचकर मृत युवकों के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस इंस्पेक्टर बबलू कुमार (Inspector Bablu Kumar) ने बताया कि दुर्घटना की छानबीन हो रही है।