Lava ने भारत में पेश किए नए किफायती Earbuds

News Desk

नई दिल्ली: घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा इंटरनेशनल ने मंगलवार को अपना नया ट्र वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स- प्रोबड्स 21 लॉन्च किया, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 9 घंटे तक का प्लेबैक समय देता है।

नए लावा प्रोबड्स 21 टीडब्ल्यूएस की कीमत 1,499 रुपये है। हालांकि, यह वर्तमान में लावा ई-स्टोर और अमेजन पर 1,299 रुपये की शुरूआती कीमत के लिए सूचीबद्ध है।

लावा इंटरनेशनल के हेड-प्रोडक्ट तेजिंदर सिंह ने एक बयान में कहा, हम अपने टीडब्ल्यूएस पोर्टफोलियो में एक और शक्तिशाली लेकिन किफायती उत्पाद जोड़कर रोमांचित हैं।

प्रोबड्स 21 कॉम्पैक्ट, हल्के और लंबी बैटरी लाइफ से लैस हैं जो निश्चित रूप से हमारे ग्राहकों की सर्चिग भावना को पसंद करेंगे।

कंपनी ने कहा कि लेटेस्ट ईयरबड्स ट्रेंडी स्टेम डिजाइन और 3 महीने के मुफ्त सॉन्ग प्लस सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। हुड के तहत, इसमें 12 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं जो थम्पिंग बैस के साथ हाई डेफिनिशन साउंड प्रदान करते हैं।

प्रोबड्स 21 में क्विक चार्ज तकनीक है, जो सिर्फ 20 मिनट के चार्ज में 200 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करती है। बड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.1 और वेक एंड पेयर तकनीक से लैस हैं जो सहज तत्काल कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं।

टीडब्ल्यूएस को मजबूत वायरलेस प्रदर्शन के लिए डिजाइन किया गया है और गूगल और सिरी के साथ अधिक कुशल बातचीत के लिए टच कंट्रोल वॉयस सहायता के साथ आता है। यह पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए आईपीएक्स4 रेटेड है और एक साल की वारंटी के साथ आता है।