प्राइवेट फाइनेंस कंपनी की शाखा से 38 लाख रुपए की लूट, पुलिस ने 30 लाख…

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस पूरे मामले को लेकर तत्काल सिटी SP और नगर SSP के नेतृत्व एक SIT टीम का गठन किया गया

News Aroma Media

Private Finance Company Loot Case: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी की शाखा से 6 दिसंबर की देर रात करीब 38 लाख रुपए की लूट मामले (Loot Case) का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के 30 लाख रुपये भी बरामद कर लिए और कंपनी के दो मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस पूरे मामले को लेकर तत्काल सिटी SP और नगर SSP के नेतृत्व एक SIT टीम का गठन किया गया। टीम लूटकांड को खुलासा करने में जुट गई। टीम ने लूटकांड का एक सप्ताह में ही उद्भेदन कर दिया।

इरफान ने रची लूट की साजिश

मुजफ्फरपुर के SSP राकेश कुमार (SSP Rakesh Kumar) ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में पश्चिम चंपारण के बेतिया के रामनगर थाना के जुड़ापकड़ी निवासी ब्रांच क्रेडिट मैनेजर किशन गुप्ता और चनपटिया थाना के कटवालिया निवासी यूनिट मैनेजर मो. इरफान अली शामिल हैं। इरफान ने ही लूट की साजिश रची थी। इसमें उसका चचेरा भाई भी शामिल था।

उन्होंने बताया कि लूट की रकम के अलावा, लूटे गए तीन मोबाइल, लूट के दौरान इस्तेमाल चाकू, बाइक को भी बरामद किया गया है। दोनों ने पूछताछ में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।