महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च

इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.85 लाख रुपये से शुरू है, ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज को ग्राहकों और ऑपरेटरों को एक कम कीमत पर जबरदस्त फीचर और परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार किया गया है

News Aroma Media

जयपुर: भारत में नंबर एक पिकअप ब्रांड बोलेरो पिक-अप (Bolero Pik-Up) के निर्माता महिंद्रा & महिंद्रा (M&M) ने बुधवार को अपनी All-New Bolero Max Pik-Up  रेंज बोलेरो मेक्स (Bolero Max) पिकअप रेंज लॉन्च की।

इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.85 लाख रुपये से शुरू है। All-New Bolero Max Pik-Up Range  को ग्राहकों और ऑपरेटरों (Customers and Operators) को एक कम कीमत पर जबरदस्त फीचर और परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार किया गया है।

महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च-Mahindra & Mahindra launches the new Bolero MAX Pickup

खरीद और Ownership Experience  के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी पेश की

हल्की, अधिक कॉम्पैक्ट और वर्सेटाइल ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज (Compact and Versatile all-new Bolero Max Pik-up range) पेलोड क्षमता, ईंधन दक्षता, सुरक्षा और ड्राइविंग अनुभव के लिए नए Benchmark Set  करती है।

पहले से कहीं अधिक फायदे का सौदा साबित होते हुए इसमें स्मार्ट इंजीनियरिंग (Smart Engineering) भी शामिल है। नई बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज को 24 हजार 999 रुपये के न्यूनतम Down Payment पर बुक किया जा सकता है। महिंद्रा ने आसान खरीद और Ownership Experience  के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी पेश की है।

महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च-Mahindra & Mahindra launches the new Bolero MAX Pickup

ड्राइवरों के लिए हर सफर प्रोडेक्टिव और थकान-मुक्त रहेगा

एमएंडएम के ऑटोमोटिव डिवीजन के प्रेसिडेंट विजय नाकरा ने कहा, ‘मेक इन इंडिया’ (‘Make in India’) पहल के लिए गहराई से प्रतिबद्ध एक कंपनी के रूप में हम ऐसे प्रोडक्ट तैयार करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं जो न केवल ग्राहक केंद्रित हैं बल्कि भारत की आर्थिक वृद्धि में हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाते हैं।

महिंद्रा में, हम लगातार अपने ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाने का प्रयास करते हैं, उन्हें वर्सेटाइल वीकल (Versatile Vehicle) देते हैं जो विकास और समृद्धि लाते हैं। पूरी तरह से All-New Bolero Maxpick-Up  रेंज अत्याधुनिक सुविधाओं, बेजोड़ शक्ति, अधिकतम पेलोड क्षमता और उच्च माइलेज की पेशकश करती है, इसका वादा है कि ड्राइवरों के लिए हर सफर प्रोडेक्टिव और थकान-मुक्त रहेगा।

यह वास्तव में बेहतरीन गाड़ी की तलाश कर रहे किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे बेस्ट विकल्प है। इस Product Series  के साथ हम ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य देने और पिक-अप सेगमेंट में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करने के लिए महिंद्रा की अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए बहुत प्रसन्न महसूस कर रहे हैं।

M&M’s में ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी एंड प्रोडक्ट डेवलपमेंट के प्रेसिडेंट आर. वेलुसामी (R. Velusamy) ने कहा, ‘‘महिंद्रा रिसर्च वैली के इंजीनियरों की एक समर्पित टीम ने लगातार तीन साल तक Innovative काम किया और इसी के नतीजे में एक नए और वर्सेटाइल प्लेटफॉर्म का विकास हुआ, जो All-New Bolero Maxpick-Up रेंज को आधार देता है।

महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च-Mahindra & Mahindra launches the new Bolero MAX Pickup

एप्लिकेशन के लिए M2DI इंजन को महत्वपूर्ण रूप से अपग्रेड किया

असली कामयाबी यह है कि हम अलग-अलग कार्गाे लंबाई और पेलोड (Length and Payload) क्षमता के उत्पादों की दो Products की सीरीज पेश कर रहे हैं, जिनमें 1.3 टन से 2 टन तक की क्षमता है।

इस तरह दक्षता और उत्पादकता को अधिकतम किया जा सकता है, साथ ही Diesel and CNG के विकल्प भी मिलते हैं। हमने प्रभावशाली ईंधन दक्षता की पेशकश करते हुए, 2 टन तक के पेलोड को पूरा करने के लिए टॉर्क और पावर (Torque and Power) को बढ़ाकर, इस एप्लिकेशन के लिए M2DI इंजन को महत्वपूर्ण रूप से अपग्रेड किया है। साथ ही, हमने कार जैसी आईमैक्स कनेक्टिविटी तकनीक को एकीकृत किया है, जो अपने सेगमेंट में पहली है।

इन सभी शानदार खूबियों के संयोजन से नई बोलेरो मैक्स पिकअप रेंज हमारे ग्राहकों के लिए ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाते हुए उनके लिए उत्पादकता को बढ़ाती है और उन्हें कमाई की क्षमता प्रदान करती है।’’

महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च-Mahindra & Mahindra launches the new Bolero MAX Pickup

 महिंद्रा ने दो मिलियन से अधिक पिक-अप यूनिट बेची

ब्रांड के पहली बार लॉन्च होने के बाद से महिंद्रा ने दो मिलियन से अधिक पिक-अप यूनिट बेची हैं। भारत के लिए भारत में डिजाइन और निर्मित इसके वाहनों की रेंज देश की Logistics जरूरतों के लिए विशिष्ट रूप से अनुकूल है, जो इसे देश के लास्ट-माइल लॉजिस्टिक्स नेटवर्क की रीढ़ बनाती है।

नई Bolero Max Pik-Up Range दो सीरीज में आ रही है – HD सीरीज (HD2.0 लीटर, 1.7 लीटर और 1.7, 1.3) और सिटी सीरीज (सिटी 1.3, 1.4, 1.5 और सिटी CNG)।

महिंद्रा & महिंद्रा ने न्यू बोलेरो MAX पिकअप की लॉन्च-Mahindra & Mahindra launches the new Bolero MAX Pickup

इसे ग्राहकों को अच्छी परिचालन और कमाई क्षमता के साथ-साथ एक बिना रोक-टोक वाला आनंददायक ऑन-रोड अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है।

इसके अतिरिक्त, नई रेंज हाई पेलोड क्षमता, बेहतर माइलेज और प्रदर्शन, बेहतर आराम और सुरक्षा और अत्यधिक विश्वसनीय और कुशल परिवहन समाधान (Efficient Transportation Solutions) प्रदान करती है।