ममता बनर्जी पर नहीं हुआ हमला, वह हादसा था: गडकरी

News Aroma Media

कोलकाता: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के एगरा में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि गत 10 मार्च को नंदीग्रीम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ जो कुछ हुआ, वह एक हादसा था और उसका राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि इस बार बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतांत्रिक परंपराओं को आगे बढ़ाने का काम करते हैं, इसकी छवि खराब नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘नंदीग्राम में ममता बनर्जी के साथ जो कुछ हुआ, वह एक हादसा था। सभी लोगों का यही कहना है। इसे राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए। ममताजी और हम जनता की अदालत में जा रहे हैं।’

जनसभा में गडकरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में बनने के बाद सोनार बांग्ला बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार बंगाल में माहौल बदलाव वाला है और जिस तरह से भाजपा की जन सभाओं में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है वह बंगाल में बदलाव का संकेत है।

उल्लेखनीय है कि ममता की चोट को लेकर गडकरी का यह बयान ऐसे समय आया है, जब चुनाव आयोग ने एक दिन पहले ही साफ कर दिया था कि इस बात को कोई प्रमाण नहीं मिला है कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हमला हुआ था।