सिगरेट पीती हुई महिला को घूर रहा था युवक, महिला ने चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

Central Desk

Women Murder Man During Smoking : शनिवार की देर रात को महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur ) में मानेवाड़ा सीमेंट रोड (Manwada Cement Road) में एक महिला ने पान की दुकान (Paan Shop) पर खड़े एक शख्स 24 साल के राजेंद्र राठौड़ को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह उसे घूर रहा था।

पुलिस में महिला के अलावा उसके दो अन्य दोस्तों को भी अरेस्ट (Arrest) किया गया है। CCTV Footage में साफ दिखता है कि खुद जयश्री पंधारे ने कई बार रंजीत राठौड़ पर चाकू (Knife) से वार किया।

Senior Inspector कैलाश देशमाने ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। इस मामले में राठौड़ के फोन के फुटेज और CCTV से मिले Video को अहम सबूत माना जा रहा है।

बताया जाता है कि रंजीत राठौड़ एक पान की दुकान पर गया था। इसी दौरान वहां सिगरेट (Cigarette) पीने के लिए जयश्री पंधारे पहुंची और सिगरेट लेकर पीने लगी। यहां पर रंजीत राठौड़ भी सिगरेट पीने लगा था।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, राठौड़ जब जयश्री पंधारे को घूर रहा था तो उसने आपत्ति जताई। इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद राठौड़ ने अपना Mobile Phone निकाला और वह जयश्री का video बनाने लगा, जिसमें वह सिगरेट के कश लगाते हुए उसे गाली दे रही थी।

वीडियो में दिखता है कि जयश्री को जवाब देते हुए राठौड़ भी गालियां देने लगा। जयश्री पंधारे के साथ उसकी दोस्त सविता सायारे भी मौजूद थी।

बहस के बीच ही जयश्री ने अपने दोस्तों आकाश राउत और जीतू जाधव को बुला लिया था। फोन आते ही दोनों निकल लिए थे। इस बीच रंजीत राठौड़ वाला से निकल लिया था और महालक्ष्मी नगर पहुंचकर वहां बीयर पी रहा था।

इसी दौरान वे लोग उसके पीछे गए और वहां भी बहस होने लगी। इस बीच मामला बढ़ गया और उन लोगों ने रंजीत राठौड़ पर चाकू से हमले कर दिए। इसमें उसकी मौत (Death) हो गई।