अब हाइब्रिड के साथ CNG के ऑप्शन में हाजिर है मारुति BREZZA, फीचर्स…

कार की खासियत न केवल इसकी पावर है बल्कि ये आपको माइलेज भी अपनी क्लास में बेहतरीन देगी। ब्रेजा में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन देती है

News Aroma Media

MARUTI BREZZA: मारुति सुजुकी कंपनी BREZZA फेसलिफ्ट को अब हाईब्रिड के साथ ही CNG के ऑप्‍शन में भी ऑफर (CNG Option Offer ) कर रही है। बात की जाए स्पेस की तो ब्रेजा में अब आपको भरपूर स्पेस मिलेगा और इसकी रोड प्रेजेंस भी किसी फुल साइज SUV से कम नहीं है।

कार की खासियत न केवल इसकी पावर है बल्कि ये आपको माइलेज भी अपनी क्लास में बेहतरीन देगी। BREZZA में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन देती है। जो हाईब्रिड के साथ ही CNG के ऑप्‍शन में भी आपको मिल जाएगा।

अब हाइब्रिड के साथ CNG के ऑप्शन में हाजिर है मारुति BREZZA, फीचर्स… - Now Maruti BREZZA is available in CNG option along with hybrid, features…

एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स

कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (Automatic Gearbox) भी ऑफर किया जाता है। हालांकि CNG के ऑप्‍शन में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन ही मिलेगा।

वहीं बात की जाए इसके माइलेज की तो कार पेट्रोल पर 22 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG पर 30 किलोमीटर प्रति किलो तक का माइलेज देती है। यह अपने सेगमेंट की पहली SUV थी जिसे पैडल शिफ्टर्स (Automatic trim) और हेड-अप डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया गया था।

अब हाइब्रिड के साथ CNG के ऑप्शन में हाजिर है मारुति BREZZA, फीचर्स… - Now Maruti BREZZA is available in CNG option along with hybrid, features…

ब्रेजा में आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले (Wireless Android Auto and Apple CarPlay) के साथ 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर साउंड सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस फोन चार्जर, सिंगल-पैन सनरूफ और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।