मंत्री बन्ना गुप्ता के अश्लील वायरल वीडियो पर झारखंड में मचा सियासी घमासान, आरुषी नंदन बोली- मैं बन्ना गुप्ता को भाई मानती हूं

आरुषि के पति ने कहा कि अगर इस कार्य में पार्टी या संगठन का कोई कार्यकर्ता होगा, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी

News Desk

रांची: मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) के अश्लील Video (Porn Videos) वायरल होने के बार झारखंड (Jharkhand) में सियासी बवाल मचा हुआ है। जिस महिला के साथ Video में मंत्री बात कर रहे हैं उससे उनकी सियासी नींव हिल गई है।

इस बीच कांग्रेस (Congress) की युवा नेता आरुषी नंदन (Aarushi Nandan) ने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर किए जाने पर प्रेस कांन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि मेरा चरित्रहनन किया जा रहा है।

Video में नजर आ रही महिला मैं नहीं हूं। मैं बन्ना गुप्ता को भाई मानती हूं। 9 साल से एनएसयूआई के लिए काम करती हूं। मंत्री बन्ना गुप्ता भी मुझे छोटी बहन मानते हैं। मैंने उन्हें राखी तक बांधी है।

क्या राजनीति में होने की कीमत चुकानी होगी?: आरुषी

कांग्रेस की युवा नेता आरुषी नंदन (Aarushi Nandan) ने नाराजगी जताते हुए कहा कि क्या राजनीति (Politics) में होने की कीमत चुकानी होगी?

उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया है। उनका चरित्रहनन किया है उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

वायरल Video पर झारखंड में गरमाई सियासत

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) का कथित MMS रविवार देर शाम सोशल मीडिया में वायरल हुआ। गोड्डा से BJP सांसद निशिकांत दुबे ने इसे ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला।

पूर्वी जमशेदपुर से निर्दलीय विधायक सरयू रॉय ने भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाल ही कांग्रेस (Congress) प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा था कि उनके कोटे के मंत्री अच्छा काम कर रहे हैं।

लगता है यह उसी अच्छे काम की झांकी है। इधर, BJP भी मंत्री बन्ना गुप्ता, सरकार और कांग्रेस पर हमलावर है। कांग्रेस को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

राजनीतिक मुद्दा बना कर गलत तरीके से किया जा रहा प्रस्तुत

सिंहमोड़ स्थित आवास पर आरुषि वंदना ने कहा कि फेसबुक पर मेरी तसवीर लगा मेरे बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी (Offensive Remarks) कुछ लोगों द्वारा की गयी। मेरे पति ने यह पहले देखा।

मेरी फेसबुक प्रोफाइल से ऐसी ही कुछ तस्वीरों को एक राजनीतिक मुद्दा (Political Issue) बना कर गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। कई अज्ञात Facebook प्रोफाइल से यह काम किया गया है।

मुझे चरित्रहीन घोषित करके मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित व मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाया गया है। मेरी सार्वजनिक छवि को खराब किया जा रहा है।

FIR दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस संबंध में उन्होंने पति इंद्रजीत सिंह (Indrajit Singh) के साथ जाकर हटिया डीएसपी राजा मित्रा को आवेदन देकर FIR दर्ज करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, आरुषि के पति इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मंत्री बन्ना गुप्ता से उनका पुराना पारिवारिक संबंध है। पत्नी आरुषि वंदना मंत्री बन्ना गुप्ता को राखी बांधती है। वे इसे और मुझे राजनीति में आगे जाने के लिए मार्गदर्शन देते हैं। मेरी पत्नी को बदनाम करने की साजिश है।

विपक्ष पर लगाया साजिश रचने का आरोप

आरुषि के पति इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पत्नी राजनीति में आगे बढ़ रही है। बिना उचित जानकारी के कोई व्यक्ति गलत काम ना करें। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आरुषि के बढ़ते कद को देखते हुए कुछ लोगों को यह खटक रही है।

विपक्ष के लोगों द्वारा भी साजिश हो सकती है। आरुषि के पति ने कहा कि अगर इस कार्य में पार्टी या संगठन का कोई कार्यकर्ता होगा, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।