मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने परिवार संग किया मतदान, कहा – सभी काम छोड़कर कर पहले करें मतदान

Central Desk

Minister Mithilesh Kumar Thakur voted : आज 13 मई को झारखंड में चौथे चरण में लोहरदगा, खूंटी, पलामू और सिंहभूम चार लोकसभा सीटों में सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान चला ।

मतदान को लेकर आम से लेकर खास लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में गढ़वा विधायक व मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर (Mithilesh Kumar Thakur) उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याणपुर स्थित मतदान केंद्र (Polling Booth) संख्या 207 पहुंचे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

मिथिलेश ठाकुर अपनी पत्नी चंचल ठाकुर, बेटी प्रत्यक्षा ठाकुर के साथ अन्य मतदाताओं के बीच लाइन में खड़े रहे और उनकी बारी आने पर सपरिवार मतदान किया।

एक-एक वोट कीमती

मतदान करने के बाद मंत्री ठाकुर ने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की। कहा कि सभी काम छोड़कर कर पहले मतदान करें, फिर अपना काम करें। मंत्री ने कहा कि मतदान हमारे लोकतंत्र की ताकत है।

अपने इस ताकत का उपयोग करें और लोकतंत्र को मजबूत बनायें। कहा कि मतदान लोकतंत्र का महापर्व है। इस कार्य में कोई भी चूक ना करें। निश्चित रूप से वोट की ताकत का इस्तेमाल करें।

उन्होंने कहा कि एक-एक वोट कीमती है। आपके एक Vote से देश की तस्वीर बदल सकती है। देश हित एवं जनहित के लिए सभी लोगों को मतदान करना बहुत जरूरी है।