मंत्री तेजप्रताप के शोरूम में तोड़फोड़, मिली धमकी

वाकया शोरूम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था। मामले में शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु ने पुलिस को CCTV फुटेज उपलब्ध कराते हुए औरंगाबाद नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी

neha@newsaroma.com

पटना: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के पुत्र व बिहार सरकार (Government of Bihar) के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को औरंगाबाद (Aurangabad) से धमकी मिली है।

यह धमकी दो मोबाइल नंबर से दी गई है। धमकी के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।मंत्री तेजप्रताप के शोरूम में तोड़फोड़, मिली धमकी Minister Tej Pratap's showroom vandalized, received threats

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। मामला तेजप्रताप के औरंगाबाद में NH-19 पर कामा बिगहा स्थित बाइक की एजेंसी लारा (लालू-राबड़ी) हीरो शोरूम पर सोमवार को हुए हमले और तोड़फोड़ से जुड़ा है।

शोरूम (Showroom) में तोड़फोड़ और कर्मियों से दुर्व्यवहार के बाद शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु ने औरंगाबाद नगर थाना (Aurangabad Nagar Police Station) में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई थी।

इसी प्राथमिकी के बाद शोरूम के प्रबंध निदेशक सह बिहार सरकार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव को उनके मोबाइल पर औरंगाबाद से यह धमकी दी गई है।मंत्री तेजप्रताप के शोरूम में तोड़फोड़, मिली धमकी Minister Tej Pratap's showroom vandalized, received threats

तेजप्रताप को केस वापस लेने की धमकी

माना जा रहा है कि तेजप्रताप को केस वापस लेने को कहा गया है और केस वापस नहीं लेने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी गई है।

इसी वजह से तेजप्रताप ने धमकी मामले की भी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस को मंगलवार को दोपहर ही प्राथमिकी के लिए आवेदन दिलवाया है।

तेजप्रताप की ओर से उनके शोरूम के केयर टेकर अजय यादव ने नगर थाना की पुलिस को प्राथमिकी के लिए दिए आवेदन में कहा है कि मैने शोरूम में कर्मियों से दुर्व्यवहार और तोड़फोड़ को लेकर सोमवार को नगर थाना में केस नंबर-286/23 दर्ज कराया था।

इसी केस को लेकर मंगलवार को मोबाइल नंबर- 9525877800 एवं 8207868093 से शोरुम के प्रबंध निदेशक व बिहार सरकार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव को उनके मोबाइल नंबर 9708299999 पर धमकी दी जा रही है।

गौरतलब है कि सोमवार की सुबह स्कूटी की सर्विसिंग को लेकर कर्मियों के साथ शोरुम में कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था।मंत्री तेजप्रताप के शोरूम में तोड़फोड़, मिली धमकी Minister Tej Pratap's showroom vandalized, received threats

कर्मियों से दुर्व्यवहार व शोरूम में तोड़फोड़ हुई थी

इसी विवाद में कर्मियों से दुर्व्यवहार व शोरूम में तोड़फोड़ हुई थी। इस घटना में शोरूम के शीशे टूट गये थे और कुछ वाहनों को भी क्षति हुई थी।

वाकया शोरूम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था। मामले में शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु ने पुलिस को CCTV फुटेज उपलब्ध कराते हुए औरंगाबाद नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी में Care Taker ने कहा था कि सोमवार 17 अप्रैल को विकास कुमार सिंह के नाम से एक प्लीजर गाड़ी जिसका पंजीकरण नंबर-CG 17 KM 1244 को हमारे प्रतिष्ठान में सर्विसिंग के लिए विकास सिंह द्वारा लाई गई थी।

विकास सिंह का मोबाइल नंबर- 7810747190 है।

विकास के बुलावे पर कामाबिगहा के निरंजन कुमार सिंह एवं उनके साथ आए चार अनजान लोगों ने शोरूम में हमारे कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज एवं दुर्व्यवहार किया।

मना करने के बाद हमारे प्रतिष्ठान पर रोड़ेबाजी की जिससे शोरुम का शीशा एवं नई गाड़ी की क्षति हुई है।