खूंटी में 1 दिसंबर से लगेगा मोबाइल लोक अदालत

1 से 31 दिसंबर तक जिले के विभिन्न क्षेत्रों में मोबाइल लोक अदालत सह विधिक जागरुकता शिविर का आयोजन करेगा। यह जानकारी डालसा के सचिव मनोरंजन कुमार ने दी।

News Aroma Media

खूंटी: जिला विधिक सेवा प्राधिकार 1 से 31 दिसंबर तक जिले के विभिन्न क्षेत्रों में मोबाइल लोक अदालत सह विधिक जागरुकता शिविर का आयोजन करेगा। यह जानकारी डालसा के सचिव मनोरंजन कुमार ने दी।

कब और कहाँ  लगेगा मोबाइल लोक अदालत

उन्होंने बताया कि एक दिसंबर को सदर अस्पताल खूंटी और दो दिसंबर को लीगल एड क्लीनिक कर्रा बाजार में मोबाइल लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा।

तीन दिसंबर को अड़की प्रखंड परिसर और चार दिसंबर को लीगल एड क्लिनिक तोरपा प्रखंड परिसर और डोड़मा बाजार, पांच दिसंबर को रनिया प्रखंड के लीगल एड क्लिनिक ब्लॉक परिसर, छह दिसंबर को मुरहू प्रखंड परिसर के लीगल एड क्लिनिक, सात को खूंटी के लीगल एड क्लीनिक सहयोग विलेज, आठ दिसंबर को लोधमा बाजार, नौ दिसंबर को सिविल कोर्ट कैंपस खूंटी 11 दिसंबर को रनिया बाजार, 12 को लीगल एड क्लिनिक  कुंजला बाजार मुरहू, 13 को हमेरोम बाजार अड़की, 14 दिसंबर को हुटार बाजार खूंटी, 15 दिसंबर को लोधमा बाजार, 16 दिसंबर को तपकरा बाजार, तोरपा और 18 दिसंबर को मुरहू बाजार में विधिक (Legal) जागरुकता शिविर का आयोजन किया जाएगा।

विधिक जागरुकता शिविर सह मोबाइल लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा

डालसा सचिव ने बताया कि 19 दिसंबर को रनिया प्रखंड के सोदे बाजार, 20 को कर्रा प्रखंड के जलटंडा बाजार, 21 को अड़की बाजार, 22 दिसंबर को मुरहू प्रखंड के लीगल एड क्लिनिक सायको बाजार और 23 दिसंबर को खूंटी प्रखंड परिसर और सदर अस्पताल खूंटी में विधिक जागरुकता शिविर सह मोबाइल लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए पैनल अधिवक्ता, LADC और PLV की प्रतिनियुक्ति (Deputation)कर दी गई है।