रांची पब्लिक हेल्थ सेंटर में मॉडर्न लेबर रूम होगा विकसित

News Aroma Media
#image_title

रांची: रांची जिला के नगड़ी और कुच्चू पब्लिक हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में मॉडल लेबर रूम विकसित किया जाएगा। इसे लेकर रांची जिला प्रशासन ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के साथ एमओयू किया है।

समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में इससे संबंधित एमओयू साइन किया गया।

जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त छवि रंजन और इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से प्रमोद रंजन, डीजीएम (एचआर सीएसआर) आईओसीएल ने एमओयू पर साइन किया।

इस दौरान उप विकास आयुक्त अनन्य मित्तल, सिविल सर्जन वीबी प्रसाद एवं इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर उपस्थित थे।

सीएसआर के तहत सहयोग कर रहा आईओसीएल

नगड़ी और कुच्चू के पीएचसी में मॉडल लेबर रूम विकसित किए जाने को लेकर इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी यानी सीएसआर के तहत सहयोग कर रहा है।

इस प्रोजेक्ट के लिए आईओसीएल की तरफ से सीएसआर के तहत 10 लाख रुपये दिए जाएंगे।

आगे भी जारी रहेगा सहयोग डीजीएम: आईओसीएल

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के डीजीएम प्रमोद रंजन ने कहा कि सीएसआर के तहत कंपनी आगे भी विभिन्न प्रोजेक्ट में रांची जिला प्रशासन का सहयोग करती रहेगी।

विभिन्न परियोजनाओं के लिए रांची जिला प्रशासन की ओर से मिलने वाले सहयोग की भी उन्होंने सराहना की।

सीएसआर के तहत विभिन्न प्रोजेक्ट में रांची जिला प्रशासन के सहयोग के लिए उपायुक्त छवि रंजन ने आईओसीएल का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा इस प्रोजेक्ट के तहत चार पीएचसी में मॉडर्न लेबर रूम विकसित करने का प्रस्ताव था पर हम दो के साथ इसकी शुरुआत कर रहे हैं।

आने वाले दिनों में भी आईओसीएल का सहयोग हमें प्राप्त होता रहेगा।

उल्लेखनीय है कि कि दो दिन पहले ही आईओसीएल ने सीएसआर के तहत रेलवे को एंबुलेंस उपलब्ध कराया है, जो रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।

इससे संबंधित एमओयू पिछले साल जिला प्रशासन और आईओसीएल के बीच हुआ था।