मनी लॉन्ड्रिंग मामले में CA का सहयोगी हरीश यादव ED के चार दिनों के रिमांड पर

News Aroma Media

रांची: टेंडर मैनेज (Tender Manage) कर अकूत संपत्ति अर्जित करने और उन पैसों की मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) करने के आरोप में गिरफ्तार निलंबित इंजीनियर वीरेंद्र राम के चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) मुकेश मित्तल के सहयोगी हरीश यादव (Harish Yadav) को गुरुवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया।

पेशी के दौरान ED के अधिवक्ता ने ED के विशेष न्यायाधीश PK Sharma की कोर्ट से यह आग्रह किया कि हरीश यादव को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की इजाजत दी जाए।

नीरज मित्तल और राम प्रकाश भाटिया शामिल

कोर्ट ने ED की ओर से उपस्थित विशेष लोक अभियोजक शिव कुमार (Special Public Prosecutor Shiv Kumar) की बहस सुनने के बाद चार दिनों की रिमांड की मंजूरी दे दी।

उल्लेखनीय है कि टेंडर कमिशन मामले (Tender Commission Matters) में ग्रामीण कार्य विभाग के निलंबित मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम के तीन सहयोगियों को ED ने बीते 24 जून को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों में तारा चंद, नीरज मित्तल और राम प्रकाश भाटिया शामिल थे। वीरेंद्र राम की काली कमाई खपाने में तारा चंद, नीरज मित्तल और राम प्रकाश भाटिया (Ram Prakash Bhatia) शामिल थे। ये तीनों ने उसकी काली कमाई खपाने में उसका सहयोग करते थे।