मुख्तार की मौत के बाद परिजनों को अब्बास अंसारी की डेथ का सता डर, जेल में…

Central Desk

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद उनके परिजनों ने जेल में बंद अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की Death की भी डर सता रहा है।

परिजनों को शक है कि मुख्तार अंसारी की तरह ही अब्बास अंसारी की भी जेल में हत्या हो सकती है। उसे कासगंज जेल (Kasganj Jail) से दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए अदालत में याचिका दायर करने की तैयारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अधिवक्ता सौभाग्य मिश्रा के जरिए मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने अदालत में याचिका दायर कर 18 मार्च से लेकर 28 मार्च तक जेल में मुख्तार की दवा, भोजन, इलाज आदि की रिपोर्ट जेल से मांगी है।

उन्होंने मुख्तार को जहर देकर मारे जाने के आरोप लगाए है। इसकी न्यायाधीश से जांच कराने की मांग भी की है।

दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कोर्ट में याचिका डालने की तैयारी

उमर अंसारी के मुताबिक, पिता की तरह ही उनके भाई अब्बास अंसारी को भी प्रताड़ित किया जाता है। आशंका जताई गई है कि उसकी भी हत्या (Murder) कराने की साजिश हो रही है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से उसकी जेल बदल दी जाए।

बता दें कि Supreme Court के आदेश पर कासगंज जेल में बंद अब्बास को उसके पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गांव जाने की इजाजत मिली थी।

उसने पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ा। 13 अप्रैल तक अब्बास अंसारी को गाजीपुर व आसपास की जेल में रखने के अदालत के आदेश हैं। उसकी जेल की बदली कराने के लिए याचिका तैयार कर ली गई है। जल्द ही अदालत में याचिका दाखिल की जाएगी।