मनोरंजन

वेब सीरीज IC814 में विलेन बन गए कॉमेडियन राजीव, ऐसा रोल किया कि…

Comedian became villain in web series: कॉमेडियन Rajeev Thakur नई Web series IC814 The Kandahar Hijack को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस series  में राजीव ने खलनायक की भूमिका से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है।

राजीव को छोटे या बड़े पर्दे पर हमेशा कॉमेडी करते ही देखा गया। हालांकि, IC814 में उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से खलनायक का किरदार निभाया है। हर कोई उनका फैन हो गया है, राजीव ने पहले इस सीरीज को करने से इनकार कर दिया था।

राजीव ठाकुर को जब IC814 का ऑफर मिला, उस समच वह The Kapil Sharma Show में काम कर रहे थे। जब शूटिंग की बारी आई तो मेकर्स ने उन्हें जून की डेट दी थी। राजीव ने पहले ही कपिल शर्मा शो के US टूर के लिए हामी भर दी थी।

ऐसे में वह अपने कमिटमेंट के चलते IC814 में काम करने को मना करने वाले थे लेकिन कपिल शर्मा ने राजीव के लिए US टूर रद्द कर दिया। राजीव ने बताया कि यह सब कपिल शर्मा की बदौलत है कि मैं इसमें कामयाब रहा।

राजीव ने बताया कि कपिल ने उनसे कहा कि तू सीरीज कर, हम शो को आगे बढ़ा देंगे और इस तरह हमारा शो जुलाई तक के लिए टाल दिया गया। मैंने पहले ही उनसे वादा कर लिया था, इसलिए मैं सीरीज को रिजेक्ट कर देता, लेकिन उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया, और मैं इसके लिए उनका आभारी हूं। सच्चे दोस्त यही करते हैं, है न?

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker