पूजा हेगड़े ने खरीदा नया घर, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

News Aroma Media

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना एक नया घर खरीदा है । इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी है।

इस तस्वीर में पूजा सफेद रंग की कढ़ाई वाली खूबसूरत सूट में नजर आ रही है। साथ ही अदाकारा ने बालों में सफेद गजरा लगाया हुआ है।

तस्वीर में अभिनेत्री गृहप्रवेश की पूजा करती नजर आ रही हैं। उनके हाथों में नारियल है और वह पूजा में लीन हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा-”एक साल से इस दिन का इंतजार था।

सभी सपने पूरे हुए। बस खुद पर भरोसा बनाए रखें और कड़ी मेहनत करें। जिद्दी दिल के आगे कायनात झुक जाती है।’

पूजा की इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा हेगड़े ने अपना नया घर मुंबई में खरीदा है। बताया गया है कि ये एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट है।

पूजा हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। । पूजा साल 2009 में मिस इंडिया फेमिना में भी हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन इस प्रतियोगिता में वह ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाईं।

इसके बावजूद पूजा ने हार नहीं मानी। उन्होंने पुनः 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और सेकेंड रनरअप चुनी गईं।

इसके बाद पूजा कई मैगजीनों के कवर पर नजर आईं।तमिल फिल्म मुगमोदो से पूजा ने अभिनय जगत में कदम रखा।

हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा का अच्छा ज्ञान रखने वाली पूजा ने 2016 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजो-दारो’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की।

हालांकि पूजा ज्यादातर साउथ की फिल्मों में सक्रिय हैं। साल 2019 में पूजा फरहाद सामजी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हॉउसफुल 4 में नजर आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही।

पूजा मॉडलिंग और फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। पूजा हेगड़े जल्द ही रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ में अभिनेता प्रभास के साथ नजर आएंगी।