मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता आयोग ने एक्टर शाहरुख को भेजा नोटिस, भ्रामक विज्ञापन…

Consumer Commission Issues Notice to Shahrukh Khan : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता आयोग (Consumer Commission) ने शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है। मामले में अगली सुनवाई 12 अप्रैल को होगी।

News Aroma Media

Consumer Commission Issues Notice to Shahrukh Khan : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता आयोग (Consumer Commission) ने शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है। मामले में अगली सुनवाई 12 अप्रैल को होगी।

फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Footballer Lionel Messi) को भी नोटिस जारी हुआ है। शैक्षणिक संस्थान के भ्रामक एड को लेकर नोटिस जारी हुआ है। भ्रामक विज्ञापन (Misleading Advertising)  मामले में मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता फोरम में अभिनेता शाहरुख की प्रतिनिधि अधिवक्ता के माध्यम से पेशी हुई।

7 के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में परिवाद दायर हुआ

शैक्षणिक संस्थान के भ्रामक विज्ञापन को लेकर शाहरुख खान और फुटबालर मेसी सहित 7 के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में परिवाद दायर हुआ था।

मामले को लेकर अधिवक्ता एसके झा ने बताया कि मिठनपुरा में मोहम्मद शमशाद अहमद ने अपने दो बेटों का एडमिशन एक चर्चित संस्थान में करवाया था, जिसका फीस भी उन्होंने टाइम पर भरा था, बावजूद पढ़ाई अच्छी नहीं हो रही थी और उनके बेटों पर लोन भी कर दिया गया था।

मामले को शमशाद अहमद ने जिला उपभोक्ता फोरम में संस्था के डायरेक्टर, इसके ब्रांड एंबेसडर अभिनेता शाहरुख खान, फुटबॉलर मैसी सहित सात लोगों के खिलाफ परिवार दायर किया था।

शाहरुख खान, और संस्था की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे

अधिवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को शाहरुख खान, और संस्था की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे, लेकिन शाहरुख के अधिवक्ता ने ओरिजिनल डॉक्यूमेंट जमा नहीं किया था, सिर्फ फोटो कॉपी लेकर आए थे।

इसके बाद अब अगली तारीख 12 अप्रैल रखी गई है जिसमें सभी को उपस्थित होना होगा। बताया जा रहा है कि मामले में शाहरुख खान सहित सभी 7 लोगों के ऊपर अंतिम सुनवाई तक मामला चलेगा और इसमें अगर कोर्ट की बात नहीं मानी गई, तब फिर आरोपियों को जेल भी जाना पड़़ सकता है।