रिसोर्ट के एक कमरे में मिली दिल्ली के युवक और विदेशी युवती की डेड बॉडी, पुलिस ने…

सोनीपत स्थित एक Resort के एक कमरे में सोमवार की सुबह दिल्ली के एक युवक और विदेशी युवती के अर्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Central Desk

Delhi man Found Died at Resort in Chandigarh : सोनीपत स्थित एक Resort के एक कमरे में सोमवार की सुबह दिल्ली के एक युवक और विदेशी युवती के अर्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का शव अर्द्धनग्न और युवक का शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में था। Police ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार Sonipat में कामी रोड पर बने Resort मेरा गांव मेरा देश में रविवार की रात युवक-युवती ने Room Book किया था। इसके बाद सुबह 4 बजे रूम नंबर-14 में दोनों मृत हालत में पाए गए।

Resort में इससे हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मृतक युवक की पहचान हिमांशु (26) निवासी अशोक विहार (दिल्ली) और युवती की पहचान अब्दुलेवा (32) निवासी उज्बेकिस्तान के रूप में हुई है।

हिमांशु माता-पिता का इकलौता बेटा था। दो दिन पहले ही बहन की सगाई हुई थी। बुधवार को बहन की शादी होनी है। घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पूरी तरह से नग्न हालत में कमरे में जमीन पर पड़ा था, जबकि युवती का अर्ध नग्न शव बेड पर पड़ा था।

दोनों के शवों पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि दोनों की माैत Room Heater की वजह से दम घुटने से हुई है।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को Postmortem के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस की जांच व Postmortem Report के बाद ही दोनों की मौत के कारणों का खुलासा होगा।

सोनीपत पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों काे सूचित करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।