भारत

दो दिनों के बाद CM अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से देंगे इस्तीफा, CM की कुर्सी पर …

CM Arvind Kejriwal Resignation Announcement : दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने आज रविवार को पार्टी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक बड़ी घोषणा कर दी जिसके बाद हर कोई हैरान-परेशान हो गया।

दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो दिनों के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा (Resignation) देने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा, ‘मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। जब तक जनता अपना फैसला नहीं दे देती, मैं सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा…मैं हर घर और गली में जाऊंगा और जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना दे कि केजरीवाल ईमानदार है, तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा…’

केजरीवाल ने कहा, ‘हमने बड़े दुश्मनों से लड़ाई लड़ी है। हमारे नेता सत्येंद्र जैन, अमानतुल्ला खान अभी भी जेल में हैं। उम्मीद है कि वे जल्द ही बाहर आ जाएंगे।’

आगे उन्होंने कहा, हमारे स्वतंत्रता सेनानियों को उनके साथियों से मिलने की अनुमति दी जाती थी, लेकिन मेरे पार्टी सहयोगी संदीप पाठक को मुझसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई।

भगत सिंह को बटुकेश्वर नाथ के साथ अंग्रेजों ने रखा था क्योंकि दोनों एक ही अपराध में आरोपी थे। यहां मुझे और मनीष सिसोदिया को अलग अलग जेल में रखा गया।

फर्जी केस लगाने पर इस्तीफा न दें नेता

केजरीवाल ने कहा कि BJP आज पार्टियों को तोड़ रही है। चुनी हुई सरकार के नेताओ पर फर्जी केस लगाकर उन्हें जेल में डालती है, लेकिन इस्तीफ़ा नहीं देने से भाजपा का यह प्लान फेल हो गया। उन्होंने सभी नेताओ से अपील की है कि वह फर्जी केस लगाने पर इस्तीफा न दें।

ईश्वर की ताकत आपके साथ : मनीष

इससे पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia ने कहा, भाजपा देश का सबसे बड़ा राजनीतिक कुचक्र रच रही थी कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री और उसकी टीम को जेल में डालो और उसकी पूरी पार्टी को खत्म कर दो।

अगर आप सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हो तो आप ईश्वर के रास्ते पर चल रहे हो। जब आप ईश्वर के रास्ते पर चल रहे तो ईश्वर की ताकत आपके साथ होती है। आज ईश्वर की ताकत हम सबके साथ है।

इस दौरान Sanjay Singh ने कहा, आम आदमी पार्टी को बदनाम करने, झुकाने और तोड़ने के लिए तानाशाह नरेंद्र मोदी और BJP ने हजारों कुचक्र रचे, लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में उन सभी कुचक्रों को नाकाम किया गया।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker