इस वजह से CISF महिला जवान ने एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को जड़ा थप्पड़, किसान आंदोलन से जुड़े हैं तार

Central Desk

CISF woman soldier slapped Kangana Ranaut at the airport : मंडी से नवनिर्वाचित BJP सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलू की की घटना सामने आई। जिसमें एक CISF महिला जवान ने कंगना रनौत को एक थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया। साथ ही उसे सस्पेंड भी कर दिया गया।

वहीं अब इस घटना के पीछे की सच्चाई सामने आई है कि आखिर क्यों CISF महिला जवान ने Kangana Ranaut को थप्पड़ मारा। आरोपी जवान का वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में CISF की महिला कर्मी (कुलविंदर कौर) जो कह रही हैं, उससे साफ झलक रहा है कि वह किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना रनौत के पुराने बयान से बेहद नाखुश थीं।

जो वीडियो सामने आई है, उसमें CISF की यह जवान कहती दिख रही है कि ‘इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी’।

किसान आंदोलन से जुड़ा है पूरा मामला

इस पूरे घटना के पीछे की वजह जानने में सबसे जरूरी कीवर्ड किसान आंदोलन है। दरअसल, ये पूरी कहानी आज से चार साल पहले यानी कि वर्ष 2020 की है। कंगना रनौत ने उस वक्त किसान आंदोलन की Poster Lady के तौर पर मशहूर हुईं एक बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया था।

उनका नाम मोहिंदर कौर था। झुकी हुई कमर के बावजूद जब वह किसान आंदोलन का झंडा बुलंद करते हुए चल रही थीं, तो आसानी से सोशल मीडिया की नजर में आ गई थीं और वायरल हो गई थीं।

किसान आंदोलन पर कंगना रनौत की टिप्पणी

मोहिंदर कौर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए अभिनेत्री Kangana Ranaut ने उनकी तुलना CAA प्रोटेस्ट में शामिल शाहीन बाग की 82 साल की बूढ़ी महिला बिलकिस बानो से करते हुए तंज कसा था।

कंगना ने लिखा था, “हा हा। ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था…और ये 100 रुपये में उपलब्ध हैं।” हालांकि कंगना रनौत ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।