भारत

अपने घर में शारीरिक संबंध बना रहे थे पति-पत्नी, चोर ने बना लिया वीडियो, ब्लैकमेल किया और फिर…

बार-बार के प्रयासों के बावजूद IAS या IPS नहीं बन पाया, तो युवक ने अपराध का रास्ता चुन लिया। वह अपने मुहल्ले में ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लग गया।

Thief Made Video And Blackmailed: बार-बार के प्रयासों के बावजूद IAS या IPS नहीं बन पाया, तो युवक ने अपराध का रास्ता चुन लिया। वह अपने मुहल्ले में ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लग गया।

वह अक्सर लोगों के Mobile Phone चुराया करता था। कुछ दिनों पहले वह चोरी करने के लिए एक घर में घुसा। उस वक्त उस घर में मौजूद पति-पत्नी शारीरिक संबंध बना रहे थे।

अपने घर में शारीरिक संबंध बना रहे थे पति-पत्नी, चोर ने बना लिया वीडियो, ब्लैकमेल किया और फिर... Husband and wife were having physical relations in their house, thief made video, blackmailed and then...

उन्हें ऐसी हालत में देखकर युवक ने उस घर में चोरी करने के बजाय छिपकर अपने मोबाइल फोन से उस दंपती का अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद उसने शुरू किया Blackmailing का खेल।

घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है। आरोपी युवक का नाम विनय कुमार साहू है। रिपोर्ट के मुताबिक घर में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने के बाद विनय दंपती से 10 लाख रुपये की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

विनय ने चोरी किये मोबाइल फोन से Video Shoot किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने WhatsApp के जरिये दंपति को वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया। इससे पुलिस को यह केस सॉल्व करने में आसानी हो गयी।

अपने घर में शारीरिक संबंध बना रहे थे पति-पत्नी, चोर ने बना लिया वीडियो, ब्लैकमेल किया और फिर... Husband and wife were having physical relations in their house, thief made video, blackmailed and then...

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विनय कुमार साहू पहले सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। वह कई बार सिविल सेवा परीक्षा में भी शामिल हुआ, लेकिन वह हमेशा फेल हो जाता था। उसके बाद उसने चोरी का पेशा अपनाया। वह अपने आसपास के लोगों के घरों से मोबाइल चुराने लगा।

पिछले दिनों वह एक दंपती के घर में चोरी करने घुसा। वह वहां चोरी करने के लिए कोई सामान ढूंढ ही रहा था कि तभी उसकी नजर पति-पत्नी पर पड़ी। दोनों अंतरंग स्थिति में थे। विनय ने दोनों का Video बना लिया। अगली सुबह उसने उस दंपती को वह Video भेजा। उसके बाद कॉल करके उनसे 10 लाख रुपये मांगे।

दंपती ने पुलिस में की शिकायत

अश्लील वीडियो मिलने और ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर पीड़ित दंपती पुलिस स्टेशन पहुंचा। इस पर दुर्ग पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया। पुलिस ने आरोपी विनय कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker