राहुल की मॉर्फ्ड फोटो को पोस्ट करने पर कंगना रनौत की शुरू हो गई ट्रोलिंग, फिर…

मंडी से BJP सांसद कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेता विपक्ष राहुल गांधी पर एक और बार निशाना साधते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की जो मिनटों में वायरल हो गई और अब Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

Digital Desk

Kangana Ranaut started Trolling after Posting Rahul’s Morphed Photo : मंडी से BJP सांसद कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेता विपक्ष राहुल गांधी पर एक और बार निशाना साधते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की जो मिनटों में वायरल हो गई और अब Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

फोटो में राहुल गांधी एक मुस्लिमों द्वारा आमतौर पर पहनी जाने वाली टोपी लगाए और माथे पर चंदन और टीका लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने गले में क्रॉस भी पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की इस morphed photo को पोस्ट किए जाने की वजह से कंगना रनौत की भारी ट्रोलिंग हो रही है।

कंगना रनौत ने इस पोस्ट के नीचे कैप्शन में लिखा, जाति जीवी जिसे बिना जाति पूछे जाति गणना करानी है। दरअसल मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत संसद में दिए Rahul Gandhi के उस बयान पर कटाक्ष कर रही थीं जिसमें उन्होंने जाति जनगणना की बात कही थी।

कंगना रनौत की इसी इंस्टा स्टोरी पर ढेरों लोगों ने उन्हें घेरते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। तमाम लोगों ने कंगना रनौत को ट्रोल बताया है जो कि भारतीय संसद के लिए उचित नहीं हैं। एक X यूजर ने लिखा, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी की एक शर्मनाक बिलो द बेल्ट मॉर्फ्ड इमेज पोस्ट की है।

इस बार उन्हें कोर्ट में घसीटा जाना चाहिए, सिर्फ ऑनलाइन FIR से काम नहीं चलेगा। यह पूरी तरह पागलपन है और इस बार उन्हें बिना सजा के छोड़ा नहीं जा सकता है।

दूसरे यूजर ने इसी मामले पर लिखा, लोग देख रहे हैं… वो तुम्हारी नफरत का जवाब जरूर देंगे। एक शख्स ने ट्वीट किया, कंगना रनौत ने जाति जनगणना वाले मुद्दे पर राहुल गांधी का मजाक बनाया है, लेकिन उनके खुद के खाते में तेजस, धाकड़ और थलाइवी जैसी तमाम फ्लॉप फिल्में हैं।

खुद कई बार फेल होने के बाद अब उसे दूसरों को ट्रोल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। Rahul Gandhi एक चर्चित नेता हैं और उन्हें डिफेंस की जरूरत नहीं है। एक यूजर ने लिखा- धिक्कार है कंगना तुम पर।