सास ने बहू को गैर मर्द के साथ रंगे हाथ पकड़ा, पति ने फिर…

Central Desk

Mother-in-law Caught Daughter-in-law red Handed with a Stranger: UP के कौशांबी में एक महिला ने अपनी विधवा बहू को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति (Critical Situation) में रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह घटना मंगलवार रात को चरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद Police ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले जाया। मामले की जांच जारी है।

महिला का कहना है कि उसके बड़े बेटे की आठ महीने पहले मौत हो गई थी। उसकी विधवा बहू दो बच्चों के साथ अलग रहती है। मंगलवार रात को एक युवक बहू के घर आया, जिसकी भनक लगते ही सास अपनी छोटी बहू के साथ वहां पहुंच गई और युवक को बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

इसके बाद उसने ग्राम प्रधान और डायल 112 को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया और थाने ले गई। बुधवार को सास ने थाने जाकर मामले की तहरीर दी, जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद में प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने की बगावत

UP के मुरादाबाद में एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए परिवार से बगावत कर दी। महिला का पति विदेश में नौकरी करता है।

जब महिला के प्रेम संबंधों की जानकारी पति को हुई, तो वह तुरंत घर लौट आया और पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। पंचायत बुलाई गई, जिसमें महिला और उसका प्रेमी भी शामिल हुए।

पंचायत के दौरान पति ने सबके सामने महिला को तीन तलाक दे दिया और फिर प्रेमी के साथ महिला का दूसरा निकाह करवा दिया। हालांकि, इस नए निकाह से महिला के मायके वाले खुश नहीं हैं और उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया है कि बेटी को मजबूर किया गया।