भारत

शराब नीति घोटाले में तीन दिनों की CBI रिमांड पर भेजे गए केजरीवाल

बुधवार को Rouse Avenue Court ने शराब नीति घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेज दिया है।

Kejriwal Sent on three days CBI Remand in Liquor Policy Scam : बुधवार को Rouse Avenue Court ने शराब नीति घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेज दिया है।

Rouse Avenue स्थित अवकाशकालीन विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत की अदालत ने मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पांच दिन की CBI की हिरासत की याचिका पर संबंधित पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। सीबीआई ने केजरीवाल की हिरासत की मांग की थी।

बता दें कि बुधवार को केजरीवाल को तिहाड़ जेल से अदालत में पेश किया गया। इसके बाद CBI ने उन्हें गिरफ्तार करने की अर्जी दी। इसे अदालत ने मंजूर कर लिया। केजरीवाल इस प्रकरण से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं।

केजरीवाल ने अदालत के समक्ष दावा किया कि वह इस मामले में निर्दोष हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी भी निर्दोष है।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कड़ी सुरक्षा के बीच आज अदालत में पेश किया गया। इससे पहले केजरीवाल ने विशेष अदालत की ओर से 20 जून को दी गई जमानत के आदेश पर दिल्ली हाईकोर्ट की 21 जून के अंतरिम रोक के आदेश को चुनौती देने वाली अपनी याचिका बुधवार को Supreme Court में वापस ले ली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker