कोलकाता रेप केस: RG कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ED की Raid

सुबह-सुबह ED ने संदीप घोष के आवास पर दबिश दी है। संदीप घोष के आवास समेत करीबियों से जुड़े 5-6 ठिकानों पर ED अधिकारियों ने Raid की है।

Central Desk

ED Raid in Sandeep Ghosh Residence : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के RG KAR मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष (Sandeep Ghosh) के खिलाफ आज शुक्रवार की सुबह ED ने बड़ा ऐक्शन लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह-सुबह ED ने संदीप घोष के आवास पर दबिश दी है। संदीप घोष के आवास समेत करीबियों से जुड़े 5-6 ठिकानों पर ED अधिकारियों ने Raid की है।

अस्पताल के डेटा एंट्री ऑपरेटर प्रसून चटर्जी के घर पर भी ED के अधिकारी पहुंचे हैं। संदीप घोष के आवास पर छापेमारी जारी है।

PMLA केस के तहत कार्रवाई

बताते चलें ईडी ने PMLA केस के तहत यह कार्रवाई की है। गौरतलब है कि RG KAR कॉलेज के सेमीनार हॉल में 9 अगस्त को एक ट्रेनी डॉक्टर का शव मिला था, जिसकी बलात्कार (Rape) के बाद निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई थी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद शराबी आरोपी संजय रॉय उसी बिल्डिंग में सो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले की जांच फिलहाल CBIकर रही है।

कार्यकाल के दौरान अनियमितताओं के आरोप में CBI ने मंगलवार को ही संदीप घोष को गिरफ्तार किया था। उन्हें 8 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

x