पोर्श रोड एक्सीडेंट मामले में नया खुलासा, नाबालिक का ब्लड सैंपल बदल गया मां से!

Central Desk

Porsche Road Accident cases: चंद दिन पहले महाराष्ट्र में पुणे के कल्याणीनगर (Kalyaninagar) में हुए पोर्श रोड एक्सीडेंट मामले (Porsche Road Accident cases) में एक नया खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी का ब्लड सैंपल उसकी मां से ही बदला गया था। वैसे इस मामले में इस पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

तीन दिन पहले पुलिस ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ और रक्त के नमूने बदलने के आरोप में Sassoon General Hospital के दो डॉक्टरों और एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया था।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि नाबालिग आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल ने अपना Blood Sample दिया था, जिसे उनके बेटे से बदल दिया गया था। ब्लड सैंपल डॉक्टर श्रीहरि हलनोर ने लिया था। हलनोर को भी डॉक्टर अजय तावड़े और कर्मचारी अतुल घाटकाम्बले के साथ गिरफ्तार किया गया था।

बताया गया है कि अग्रवाल टेस्ट के समय अस्पताल में मौजूद थीं और फिलहाल फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। खास बात है कि महाराष्ट्र के महिला एवं बाल विकास ने भी Juvenile Justice Board के जांच के आदेश के खिलाफ कमेटी गठित की है।

19 मई को हुए हादसे में 24 वर्षीय युवक और युवती की मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी नाबालिग को निबंध लिखने जैसी शर्तों पर जमानत दे दी गई थी।