भारत

PM मोदी ने राज्यसभा में कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी को भी लपेटा, कहा…

अब जब कार्रवाई हो रही है, तो गाली उन्हें दी जा रही है। PM ने कांग्रेस पार्टी से सवाल किया कि जो सबूत उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिए थे, क्या वे झूठे थे।

PM Modi in Rajya Sabha : बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने Congress के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) पर जोरदार प्रहार किया।

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी की शिकायत की और उन्हें कोर्ट तक घसीटा।

अब जब कार्रवाई हो रही है, तो गाली उन्हें दी जा रही है। PM ने कांग्रेस पार्टी से सवाल किया कि जो सबूत उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिए थे, क्या वे झूठे थे।

अब आपस में बन गए हैं ये साथी

PM मोदी ने कहा, ‘केंद्र की जांच एजेंसियों पर आरोप लगाए गए हैं। कहा गया कि सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

भ्रष्टाचार करे ‘AAP’, शराब घोटाला (Liquor Scam) करे ‘आप’, बच्चों के क्लासरूम बनाने में घोटाला करे ‘आप’, पानी में घोटाला करे ‘आप’, आप की शिकायत करे कांग्रेस, आप को कोर्ट में घसीटकर ले जाए कांग्रेस और अब कार्रवाई हो तो गाली दें मोदी को। अब आपस में साथी बन गए हैं ये लोग।’

दोनों का दोहरा रवैया

PM ने कहा, ‘मैं आम आदमी पार्टी वालों से कहना चाहता हूं कि हिम्मत है तो सदन में खड़े होकर कांग्रेस से जवाब मांगो।

कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आप के घोटालों के सबूत देश के सामने रखे थे। अब ये बताएं कि ये जो सबूत उन्होंने दिखाए थे, वे सच्चे थे या झूठे।

मुझे विश्वास है कि ऐसी चीजों का जवाब देने की हिम्मत नहीं है। इन लोगों का दोहरा रवैया है।’ PM मोदी ने कहा कि दिल्ली में ED-CBI की कार्रवाई पर हाय तौबा करते हैं और वही लोग उसी एजेंसी से केरल के मुख्यमंत्री को जेल भेजने की बात करते हैं।

तब लोगों के मन में सवाल उठता है कि इसमें भी दोगलापन। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री के साथ शराब घोटाला जुड़ा।

यही आप पार्टी वाले चीख-चीखकर कहते थे कि ED-CBI लगा दो और इस मुख्यमंत्री को जेल में डाल दो। अब इनका रुख बदल गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker