शराब मिलाकर आइसक्रीम की बिक्री, बिजनेस में ऐसा खतरनाक इरादा तो…

हैदराबाद में एक Ice Cream Parlor पर हाल ही में हुए छापे ने हंगामा खड़ा कर दिया है। छापे के दौरान सामने आई जानकारी ने लोगों को चौंका दिया है।

Digital Desk

Sale of Ice Cream mixed with Alcohol: हैदराबाद में एक Ice Cream Parlor पर हाल ही में हुए छापे ने हंगामा खड़ा कर दिया है। छापे के दौरान सामने आई जानकारी ने लोगों को चौंका दिया है।

अधिकारियों ने पता लगाया कि आइसक्रीम में शराब (Liquor) मिलाकर बेची जा रही थी, जिससे ग्राहकों को नशा हो रहा था। खुलासे के बाद बड़ी मात्रा में आइसक्रीम और शराब जब्त की गई है।

मामला आरटीसी क्रॉस रोड पर स्थित एक आइसक्रीम पार्लर का है, जहां पर प्रशासन के अधिकारियों ने छापा मारा। दावा किया गया था कि इस पार्लर में आइसक्रीम में नशीला पदार्थ मिलाया जाता है। जांच में पाया गया कि पार्लर में व्हिस्की मिलाकर आइसक्रीम बेची जा रही थी।

अधिकारियों ने छापेमारी में 3.85 लाख रुपए की शराब और 11.5 किलोग्राम आइसक्रीम जब्त की। आइसक्रीम के सैंपल में हर किलोग्राम में 60 मिली व्हिस्की की मिलावट की गई थी। पार्लर के मालिक की पहचान शरत चंद्र रेड्डी के रूप में हुई है।

अधिकारियों का कहना है कि Social Media Platforms पर इस आइसक्रीम पार्लर का प्रमोशन हो रहा था। यह जानकारी उन्हें सोशल मीडिया से मिली, इसके बाद आइसक्रीम पार्लर पर छापा मारा गया। पार्लर के मालिक व्हिस्की आइसक्रीम का प्रचार कर रहे थे, जिससे अधिक ग्राहक आकर्षित हो रहे थे।

घटनाक्रम के बीच, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) ने पिछले महीने बयान दिया था। बयान में कहा गया कि शराब की दुकानों को छोड़कर, शहर की सभी दुकानें रात 1 बजे तक खुली रहेंगी।

इस खुलासे के बाद, सार्वजनिक और मीडिया में व्यापक प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। लोगों ने चिंता जाहिर की है कि कैसे एक आम उत्पाद को नशीले पदार्थ के रूप में उपयोग किया जा सकता है। अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि वे मामले की पूरी तरह से जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। विशेषज्ञों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं से बचने के लिए कड़ी निगरानी और नियंत्रण की आवश्यकता है।

x