यह देश संविधान से चलेगा, नरेंद्र मोदी के भगवान से नहीं, संजय सिंह ने…

Central Desk

AAP’s Rajya Sabha MP Sanjay Singh: पंजाब के होशियारपुर में आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यह देश उनके भगवान से नहीं, संविधान से चलेगा।

आप सांसद ने कहा कि इस देश का संविधान 144 करोड़ लोगों को हक देता है। संविधान कहता है कि हिंदू, सिख, मुसलमान सभी को देश में पूरे हक से जीने का अधिकार है। किसान, दलित, अगड़ा, पिछड़ा, सवर्ण हर किसी को पूरे हक से इस देश में जीने का अधिकार है।

उन्होंने कहा, “मैं देश के प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि यह देश बाबा साहेब के संविधान से चलेगा, किसी Narendra Modi के भगवान से नहीं। देश में तानाशाही चल रही है, चुनाव खत्म किया जा रहा है। सूरत में BJP ने एक प्रत्याशी का अपहरण कर लिया और वे चुनाव हुए बिना ही जीत गए।”

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुए धांधली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में हमारा (आम आदमी पार्टी) मेयर जीता था, लेकिन हमारे वोट चुराकर भाजपा वालों ने अपना मेयर बना दिया। मैं भारत के Supreme Court को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा, “CJI ने कहा था कि BJP वालों तुमने बेईमानी की है, आम आदमी पार्टी का मेयर जीता है और आम आदमी पार्टी का मेयर बनेगा।”