BJP के वरिष्ठ नेता कुलदीप विश्नोई ने PM मोदी से की मुलाकात

Central Desk

Senior BJP leader Kuldeep Vishnoi met PM Modi : BJP के वरिष्ठ नेता कुलदीप विश्नोई (Kuldeep Vishnoi) ने दिल्ली में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान हरियाणा से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई।

कुलदीप बिश्नोई ने अपने परिवार के साथ PM मोदी से मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान कुलदीप बिश्नोई, उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई, बेटे भव्य बिश्नोई और उनकी बहू IAS परी बिश्नोई मौजूद रहीं। इस दौरान हरियाणा के मुद्दों को लेकर PMमोदी और कुलदीप बिश्नोई के बीच चर्चा भी हुई।

कुलदीप बिश्नोई की पहचान हरियाणा के एक कद्दावार नेता के रूप में रही है। उनके पिता चौधरी भजन लाल दो बार मुख्यमंत्री, राज्यसभा सांसद, लोकसभा सांसद के साथ-साथ हरियाणा के कृषि सहकारिता मंत्री की जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) खुद भी विधायक और सांसद रह चुके हैं। कुलदीप विश्नोई पहले कांग्रेस में थे, पिछले साल ही उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा के साथ आने का फैसला लिया था।

कांग्रेस छोड़ने के बाद कुलदीप विश्नोई ने आदमपुर विधानसभा सीट की सदस्यता से इस्तीफा दिया और फिर अपने बेटों को BJP के टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ाया, जिसमें उन्हें जीत मिली और वह विधानसभा पहुंचे। कुलदीप विश्नोई की पत्नी रेणुका बिश्नोई भी आदमपुर और हांसी से विधायक रह चुकी हैं।