बांग्लादेश के सांसद के मर्डर मामले में हुआ सनसनीखेज खुलासा, शरीर की चमड़ी उखाड़कर …

Digital Desk

Bangladesh MP Murder Case :  पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में बांग्लादेशी सांसद अनवरुल अजीम (MP Anwarul Azim) के मर्डर (Murder) मामले में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है।

इस कांड में गिरफ्तार एक आरोपी ने ऐसी बातें कबूल की हैं जो कि रोंगटे खड़े कर देने वाली हैं।

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने कबूल किया कि उसने चार लोगों के साथ मिलकर हत्या की और फिर शव से चमड़ी (Skin) तक उतार ली।

इसके बाद मांस को नोचकर हड्डियां तोड़ दीं और अलग-अलग पैकेट में पैक करके दफनाने निकल पड़े।

कोलकाता न्यू टाउन में सांसद की एक किराए के मकान में मौत हो गई थी।

सूत्रों का कहना है कि सांसद के एक दोस्त ने ही उनकी हत्या की सुपारी दी थी जो कि उनका बिजनस पार्टनर भी था। सुपारी देने वाले का नाम अख्तरुज्जमान बताया गया है जो कि एक अमेरिकी नागरिक (American Citizen) है।

कसाई का काम करता है एक आरोपी

एक IPS अधिकारी ने बाताया, आरोपी की पहचान जिहाद हवलदार के रूप में की गई है जिसकी उम्र 24 साल है। वह एक बांग्लादेशी नागरिक है और कसाई का काम करता है।

आरोपी हवलदार का घर बांग्लादेश के खुलना जिले में है। कुछ महीने पहले ही सांसद का दोस्त अख्तरुज्जमान उसे लेकर कोलकाता आया था।

बताया गया कि अख्तरुज्जमान पहले से ही सांसद की हत्या की साजिश रची था। पुलिस का कहना है कि कोरोबार में विवाद ही हत्या की वजह है।

तीन बार सांसद रह चुके थे अनवारुल

बता दें कि अजीम आवामी लीग से तीन बार के सांसद थे और वह 12 मई को बांग्लादेश से निकले थे. 18 मई को उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई।

CCTV फुटेज से पता चला कि अजीम 13 मई को रेसिडेंशल कॉम्प्लेक्स में पहुंचे थे। उनके साथ तीन अन्य लोग और एक महिला भी थी। इसके बाद उन्हें नहीं देखा गया।

हालांकि उनके साथ अंदर गए लोगों को बाहर आते देखा गया। बुधवार को कोलकाता और बांग्लादेश दोनों के प्रशासन की तरफ से उनकी ह्त्या की पुष्टि की गई।