भारत

अचानक दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का गिर गया एक हिस्सा

एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में आकर कई कारें दब गईं। हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं।

Accident in Delhi Airport : शुक्रवार की सुबह-सुबह Delhi के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर बड़ा हादसा (Accident) हो गया।

एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में आकर कई कारें दब गईं। हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। फिलहाल छत गिरने के कारणों का पता नहीं चला है। वहां से विमानों का डिपार्चर सस्पेंड कर दिया गया है।

दिल्ली फायर ब्रिगेट के एक अधिकारी ने बताया, ‘सुबह करीब 5.30 बजे हमें दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की सूचना मिली। दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।’

शुक्रवार को दिल्ली-NCR में हुई भारी बारिश के बीच यह हादसा हुआ। इसी बीच, दिल्ली-NCRके कई इलाकों में जलभराव देखा गया।

साउथ दिल्ली में गोविंदपुरी और नोएडा सेक्टर 95 में जलभराव देखने को मिला। दिल्ली की सड़कों पर पानी भर गया है। वहीं आईटीओ पर बारिश की वजह से गाड़ियां रेंगती हुई दिखी।

मंत्री ने दी जानकारी

एयरपोर्ट पर हुए हादसे की केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री खुद निगरानी कर रहे हैं। मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने X पर लिखा, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से दिल्ली एयरपोर्ट के T-1 पर छत गिरने की घटना की निगरानी कर रहा हूं।

घटनास्थल पर बचाव दल काम कर रहे हैं। साथ ही एयरलाइनों को T-1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker