आतंकियों ने अचानक सेना के एक पोस्ट पर किया हमला, आतंकियों और सुरक्षा बलों के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी..

Digital Desk

Terrorist Attack : मंगलवार की देर रात जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के डोडा (Doda) में आतंकवादियों (Terrorists) ने अचानक सेना के एक पोस्ट पर अटैक कर दिया।

बुधवार की सुबह भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के जवानों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है। पिछले तीन दिनों में यह तीसरी आतंकी घटना है।

दो जवानों के घायल होने की सूचना

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। पुलिस ने कहा, “डोडा के चतरगला इलाके में सेना और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।”

शुरुआती गोलीबारी में दो जवानों के घायल होने की सूचना है।

आतंकियों की तलाश कर रहे थे जवान

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (IB) के पास एक गांव पर हमला करने वाले आतंकवादियों की तलाश में एक व्यापक अभियान शुरू किया है।

आतंकवादियों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। दो अन्य के घायल होने के की भी खबर थी। पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है।

चार दिन पहले श्रद्धालुओं की बस पर आतंकियों ने किया था हमला

जम्मू क्षेत्र में यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब हाल में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं को शिव खोड़ी मंदिर से कटरा ले जा रही एक बस पर पोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास रविवार को गोलीबारी कर दी थी।

हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी। इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग जख्मी हो गए थे।

आतंकियों के स्केच जारी, सूचना देने पर 20 लाख का इनाम

जम्मू कश्मीर पुलिस ने रियासी में बस पर हुए आतंकी हमले में शामिल आतंकवादियों की सूचना देने पर 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

Sketch

वहीं, जम्मू कश्मीर पुलिस ने रियासी आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का स्केच जारी किया।