कोलकाता रेप-मर्डर मामले में और तेज हो रही विरोध की आग, आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

रविवार को देर रात तक इंसाफ की गूंज सुनाई पड़ती रही। लोग हाथ में मशालें और तिरंगा लिए थे। महिला, युवा और वृद्ध हर किसी ने महिला को इंसाफ देने के लिए मानव श्रृंखला बनाई।

Central Desk

Kolkata Rape Case : कोलकाता रेप-मर्डर केस में आज यानी 9 अगस्त को Supreme Court में सुनवाई होने वाली है। इस बीच यह साफ दिखाई पड़ रहा है कि इस मामले में विरोध की आग और तेज हो रही है।

रविवार को देर रात तक इंसाफ की गूंज सुनाई पड़ती रही। लोग हाथ में मशालें और तिरंगा लिए थे। महिला, युवा और वृद्ध हर किसी ने महिला को इंसाफ देने के लिए मानव श्रृंखला बनाई। जलती मशालें लेकर राष्ट्रगान गाया। कई लोगों ने तिरंगा लहराया।

हर जगह विरोध का स्वर

Kolkata के हर कोने में विरोध प्रदर्शन (Protest) हुए और तथा प्रदर्शनकारियों ने अपने मोबाइल फोन की ‘फ्लैश लाइट’ जलाकर विरोध दर्ज कराया।

हजारों लोग कोलकाता और इसके उपनगरों, सिलीगुड़ी, दुर्गापुर और खड़गपुर जैसे शहरों तथा बालुरघाट, पुरुलिया, कूचबिहार और अन्य छोटे शहरों और बस्तियों में सड़कों पर उतरे।

महिला प्रशिक्षु की मां ने सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि पहले उनकी एक बच्ची थी और अब सभी प्रदर्शनकारी चिकित्सक उनके बच्चे हैं।

दक्षिण कोलकाता में 40 से अधिक स्कूलों के लगभग 4,000 पूर्व छात्र न्याय की मांग को लेकर दो किलोमीटर पैदल चले।

x