केरल की ट्रेजेडी के लिए गो हत्या को कारण बताया इस BJP नेता ने, इसके बाद…

केरल के वायनाड में बारिश (Rain) के बाद हुई Landslide में मरने वालों की संख्या की बढ़कर 341 तक पहुंच गई है। इसी बीच वायनाड त्रासदी को लेकर BJP नेता ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान आया है।

Digital Desk

Cow slaughter Attributed to Kerala tragedy: केरल के वायनाड में बारिश (Rain) के बाद हुई Landslide में मरने वालों की संख्या की बढ़कर 341 तक पहुंच गई है। इसी बीच वायनाड त्रासदी को लेकर BJP नेता ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान आया है।

आहूजा का कहना है कि केरल में गौ हत्या होती है, इसकारण वहां इस तरह की त्रासदी आई है। उनका कहना है कि जहां भी गौ हत्या (Murder) होती है, वहां ऐसी ही घटनाएं होती रहेंगी।

BJP के वरिष्ठ नेता आहूजा ने कहा है कि अगर केरल में गौ हत्या जारी रही, तब ऐसी ही त्रासदियां होती रहेंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि 2018 से केरल में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, और भारत के किसी भी हिस्से में जहां गौ माता की हत्या होगी, वहां इसी प्रकार की स्थिति उत्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश (HP) में भी घटनाएं होती हैं, लेकिन वायनाड जैसी स्थिति कहीं और नहीं देखी जाती।

जिला प्रशासन ने कहा कि लगभग 218 लोग अब भी लापता हैं।

हालांकि, केरल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP) MR अजित कुमार ने कहा था कि लगभग 300 लोग अभी भी लापता हैं। भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों में तलाश अभियान शनिवार को लगातार पांचवें दिन जारी है। मलबे में अभी भी फंसे लोगों की तलाश के लिए 1,300 से अधिक बचावकर्मियों, भारी मशीन और अत्याधुनिक उपकरणों को तैनात किया गया है।