पोस्टमार्टम हाउस में महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते वीडियो वायरल

नोएडा में पोस्टमार्टम हाउस (Post Mortem House) में युवक- युवती का इंटीमेट होते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। किसी तीसरे व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है।

Digital Desk

Man having Physical Relationship with Woman in Post Mortem House goes Viral : नोएडा में पोस्टमार्टम हाउस (Post Mortem House) में युवक- युवती का इंटीमेट होते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। किसी तीसरे व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है।

उत्तर प्रदेश (UP) के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा के सेक्टर 94) के Mortuary House की इस घृणित घटना पर सोशल मीडिया पर कोहारम मचा हुआ है। Noida के सेक्टर 94 के एक अस्पताल से वायरल एक क्लिप में स्वास्थ्यकर्मी और महिला संबंध बनाते हुए मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड किए गए हैं।

इसकी कई छोटी- बड़ी क्लिप डिफरेंट प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहीं हैं। क्लिप की शुरुआत में एक सफाईकर्मी महिला को पोस्टमार्टम कक्ष में बुलाता है। 2 मिनट 21 सेकेंड की एक क्लिप में एक शख्स जो अपने मोबाइल का कैमरा ऑन किए हुए हैं, वो PM हाउस में दाखिल होता है। यहां एक महिला और शवघर का सफाईकर्मी एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे है।

Image

इसके बाद ये सर्वेंट वीडियो बना रहे शख्स से जमीन पर बिछाने के लिए चादर मांगता है। वो दूसरे कमरे से चादर लाकर भी देता है। इसके बाद सफाईकर्मी यहां चादर बिछाकर महिला को लिटा देता है। इसके बाद ये शख्स बाहर चला जाता है, वहीं महिला-पुरुष रिलेशन बनाने तैयार हो जाते हैं। जिस कमरे में ये गंदा काम हो रहा है, उसमें चारों तऱफ Deep Freezer में लाशें रखी गई है।

इस मामले में सीएमओ का बयान सामने आया है उन्होंने बताया आरोपी सफाई कर्मी पहले दनकौर के हॉस्पिटल में था, वो कुछ दिन पहले ही ट्रांसफर होकर यहां आया है। उसे PM हाउस में ड्यूटी लगाई गई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ जारी है।