अयोध्या से BJP की हार के बाद कोसा जा रहा मतदाताओं को, एक गिरफ्तार

Central Desk

Voters are being cursed after BJP’s defeat in Ayodhya.’: सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लल्लू सिंह (Lallu Singh) के हारने के बाद फैजाबाद-अयोध्या लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को अंटशंट कहा जा रहा है।

लोग भद्दे कॉमेंट्स कर के मतदाताओं को अपशब्द कह रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) में सामने आया, जहां दक्ष चौधरी नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह वही शख्स है जिसने उत्तर पूर्वी दिल्ली में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी Kanhaiya Kumar को थप्पड़ मारा था। दक्ष के अलावा पुलिस ने उसके साथी अनू चौधरी को भी अरेस्ट किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा- दिनांक 06।06।24 को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रही एक वीडियो प्राप्त हुई जिसमे मतदाताओ की धार्मिक भावनाओ को आहत करने की नीयत से अभद्र टिप्पणी की गई है।

अवधेश ने क्या कहा

सहायक पुलिस आयुक्त Shalimar Garden सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड पर अभियोग पंजीकृत कर दोनो नामजद अभियुक्त को हिरासत मे लिया गया है । आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

फैजाबाद में मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के लल्लू सिंह की जगह सपा और कांग्रेस के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को अपना सांसद चुना है।

इसके बाद से ही Social Media पर क्षेत्र के लोगों पर विवादित टिप्पणियां की जा रहीं हैं।

उधर से समाजवादी पार्टी के विजयी उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने कहा, “यह चुनाव हमने नहीं अयोध्या की जनता ने जीता है। ये (BJP) राम को लाए हैं? ये राम को लाने वाले लोग नहीं हैं, ये राम के नाम पर व्यापार करने वाले लोग हैं, इनकी सारी पोल खुल गई। ये ढोंगी लोग हैं।