Uncategorized

JIO ने गुपचुप तरीके से इस प्लान की वैलिडिटी को कर दिया कम

पहले इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 28 दिन वैलिडिटी मिलती थी

नई दिल्ली: Jio टेलीकॉम कंपनी अपने जियो फोन यूज़र्स के लिए कई प्रकार के रीचार्ज प्लान पेश करती है। उनमें से एक रीचार्ज प्लान 75 रुपये की कीमत में आता है।

हालांकि, अन्य प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की गई है लेकिन इस मौजूदा जियो फोन रीचार्ज प्लान की कीमत में बढ़ोतरी नहीं की. लेकिन यह प्लान पहले जैसा भी नहीं है।

प्लान के तहत मिलने वाली वैलिडिटी को जरूर कम कर दिया है। पहले इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 28 दिन वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब कंपनी ने गुपचुप तरीके से इस प्लान की वैलिडिटी को कम करके 23 तक कर दिया है।

यही नहीं प्लान में मिलने वाले कुछ बेनेफिट्स में भी कटौती की गई है।

Jio के इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों डेली 0.1GB डाटा मुहैया कराया जाता है। 100MB डाटा प्रतिदिन के अलावा, कंपनी 200MB डाटा अतिरिक्त प्रदान करती है।

इस लिहाज से ग्राहकों को प्लान के तहत कुल मिलाकर 2.5GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @ 64 Kbps हो जाती है।

इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा शामिल है, जिसमें आप पूरे 23 दिन किसी भी नेटवर्क पर फोन कॉल कर सकेंगे। साथ ही प्लान में यूज़र्स को रोज़ाना 50 फ्री SMS की सुविधा भी प्राप्त होती है

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker