नॉइज ने कॉलिंग फीचर के साथ New Smartwatch लॉन्च की

News Desk

नई दिल्ली: घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड नॉइज ने गुरुवार को कॉलिंग फीचर के साथ एक नई स्मार्टवॉच कलरफिट आइकन बज लॉन्च की, जिसमें वॉयस असिस्टेंस फीचर जोड़ा गया है।

इसकी कीमत 3,999 रुपये है। यह स्मार्टवॉच ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर चार रंगों जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, ऑलिव गोल्ड और मिडनाइट गोल्ड में उपलब्ध है।

नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री ने कहा, हम नॉइजमेकर्स की मांगों के आधार पर प्रोडक्ट को क्यूरेट करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें सबसे प्रमुख विशेषताओं में से एक ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कलरफिट आइकन बज लॉन्च करने की खुशी है।

स्मार्टवॉच 1.69 इंच की टीएफटी एलसीडी स्क्रीन और 240 एक्स 280 पिक्सल के साथ आती है। फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए इसमें 9 स्पोर्ट्स मोड हैं।

स्मार्टवॉच में नॉइज हेल्थ सूट से लैस प्रमुख विशेषताएं हैं, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, 24 गुणा 7 हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, कैलोरी बर्न, स्लीप मॉनिटर, एक्टिविटी हिस्ट्री और स्टेप ट्रैकर शामिल हैं।

स्मार्टवॉच अन्य सुविधाओं के साथ कॉल रिजेक्शन, बिल्ट-इन गेम्स, कॉलर नाम की जानकारी, कम बैटरी रिमाइंडर, रिमोट म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और स्मार्ट डीएनडी जैसी स्मार्ट सुविधाओं से भी लैस है।

कलरफिट ऑइकन बज, आइफोन आईओएस 8.0 और एन्ड्रॉयड वर्जन 4.4 और इसके बाद के वर्जन के साथ जुड़ा है।