कब्र खोदकर निकाला शव, फिर बाइक पर घुमाया पूरा शहर

News Aroma Media

नई दिल्ली: हम अपना परिवार नहीं चुन सकते, क्योंकि ये हमें अपने मां , पिता और रिश्तेदारों से मिलता है। लेकिन भाग्यवश, हम अपने दोस्त खुद चुनते हैं और दोस्त खुद बनाते हैं।

कभी कभी तो हमारे दोस्त, हमारे दूर के परिवार और रिश्तेदारों से भी ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं।अक्सर कई वीडियो और फोटोज सामने आते हैं जो दोस्ती की जिंदा मिशाल कायम कर देते हैं।

हाल ही में कुछ दोस्तों के एक ग्रुप का फोटो सामने आया है जिसमें कि दोस्त अपने एक मित्र की लाश को ‘एक आखिरी’ मोटरसाइकिल की सवारी (Last Ride Of Bike) कराने के लिए शहर में घुमाते हैं। इसके लिए उन्होंने ताबूत को खोदकर अपने दोस्त की लाश को बाहर निकाला।

कब्र खोदकर निकाला शव, फिर बाइक पर घुमाया पूरा शहर

ताबूत से निकाला शव

एरिक सेडेनो (Erick Cedeno’s) के दोस्तों का दावा था कि उन्हें इक्वाडोर (Ecuador) में अपने दोस्त का अंतिम संस्कार करने के लिए और उनके दोस्त की लाश को ताबूत से निकालने के लिए उनके माता-पिता से अनुमति मिली है।

शव को बाइक पर घुमाया

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लगभग 7 पुरुषों को एक मोटरसाइकिल के आसपास देखा गया है और वे एक बेजान शरीर को बाइक पर रखकर शहर में घूम रहे हैं।

दोस्तों का वो ग्रुप बाइक इस तरह से चला रहा है जैसे कि अक्सर युवा चलाते हैं। यानी अपनी बाहों को लहराते हुए।

कब्र खोदकर निकाला शव, फिर बाइक पर घुमाया पूरा शहर

कुछ इस अंदाज में दी दोस्त को दी अंतिम विदाई

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार पुरुषों के ग्रुप का मानना है कि वे अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देना चाहते थे। यह उनके दोस्त की आखिरी इच्छा थी

 वे इसी तरह से अपने दोस्त को अलविदा कहना चाहते थे और उन्होंने ताबूत पर शराब की बूंदों के छिड़काव भी किया।

आपको बता दें कि एरिक की मौत पिछले सप्ताह हो गई थी जब वो अपने किसी प्रियजन के अंतिम संस्कार के रास्ते में जा रहा था और किसी ने उस पर गोली चला दी थी। उसकी उम्र 21 वर्ष थी।

x