Xiaomi लेकर आया है इन स्‍मार्टफोन में MIUI 13 अपडेट, जानें कौन-कौन से फोन है शामिल

News Aroma Media

नई दिल्ली: Xiaomi कंपनी ने अपने Mi के 10 स्‍मार्टफोन में MIUI 13 सॉफ्टवेयर लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने उस Phones की लिस्‍ट भी जारी की गई है, जिसके तहत लोगों को यह अपडेट मिलने वाला है। आइए जानते हैं कौन से कौन से स्‍मार्टफोन इस अपडेट शामिल हैं।

इन स्‍मार्टफोन में अपडेट

इस अपडेट की बात करें तो लॉन्‍च किए गए नए फोन से लेकर कुछ पुराने फोन में यह अपडेट दिया जा रहा है। हाल ही में लॉन्च Xiaomi 11T प्रो, इसके अलावा Redmi Note 10 Pro Max में भी यह अपडेट दिया गया है।

Xiaomi has brought MIUI 13 update to these smartphones, know which phones are included

इसके साथ ही Xiaomi 11i हाइपरचार्ज और Xiaomi 11i को भी यह अपडेट मिला है। इन स्‍मार्टफोन में मार्च 2022 तक भारत में MIUI 13 अपडेट मिलने वाला है। हालाकि इसके साथ ही इन फोन में भी यह अपडेट दिया गया है।

Smartphones के List

  1. Mi 11 Ultra

2. Mi 11X Pro

3. Xiaomi 11T Pro

4. Xiaomi 11 Lite NE 5G

5. Mi 11 Lite

6. Redmi Note 10 Pro Max

7. Redmi Note 10 Pro

8. Redmi Note 10

9. Redmi 10 Prime

10. Mi 11X

Xiaomi has brought MIUI 13 update to these smartphones, know which phones are included

अगर आपका भी इनमें से कोई भी स्‍मार्टफोन है तो आपको नया अपडेट जल्‍द ही दिया जाएगा। जो इस साल के पहले तिमाही तक कभी भी आ सकता है।

इसके अलावा इस अगर आपका फोन इस लिस्‍ट में नहीं है तो इसके लिए परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्‍योंकि आपको भी जल्‍द कंपनी की ओर से यह अपडेट मिल सकता है। इसके बारे में भी कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है।

Xiaomi ने बताया फीचर्स

Xiaomi ने बताया है कि नया MIUI 13 अपडेट रिसोर्सेज को बेहतर ढंग से मैनेज करने के लिए बेहतर परफॉर्मेंस और एल्गोरिदम लेकर आएगा।

इसके साथ ही कंपनी की फोन की बैट्री को और बेहतर कर सकता है। इसके साथ ही स्‍मार्टफोन के वालपेपर और थीम में बदलाव हो जाएगा। इसके साथ ही कुछ और फीचर्स जोड़ने की संभावना है।