अब 8 घंटे में पहुंचिए पटना से दिल्ली, जल्द चलेगी सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन

बिहार के रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी। पटना से दिल्ली की यात्रा अब आप आसानी से 8 घंटे में पूरी कर सकते हैं, क्योंकि इस रूट के लिए सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन की घोषणा हो चुकी है।

News Aroma Media

पटना/ दिल्ली : बिहार के रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी। पटना से दिल्ली की यात्रा अब आप आसानी से 8 घंटे में पूरी कर सकते हैं, क्योंकि इस रूट के लिए सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन की घोषणा हो चुकी है।

यह तो आप जानते ही हैं कि पटना से हावड़ा के लिए भी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) जल्द ही दौड़ने वाली है। मौजूदा समय में पटना से रांची के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) चल रही है।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में लगेगा स्लीपर कोच

रेल मंत्रालय (Ministry of Railways ने यह आदेश दे दिया है कि वह सारी ट्रेनें जो वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के तौर पर प्रयोग में लाई जा रही हैं, अगर वह 500 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय करती हैं, तो उनमें स्लीपर कोच जरूर डाले जाएं।

इस एक्सप्रेस ट्रेन में पटना दिल्ली रूट पर स्लीपर के साथ यात्रा की बातों को विराम लग गया है। जल्द ही इस ट्रेन की घोषणा होने के साथ ही इस रूट पर स्लीपर के साथ-साथ चेयर कार का किराया भी बता दिया जाएगा।