अंबानी की शादी में ‘बम होने’ की बात संबंधी संदिग्ध पोस्ट करने वाले को तलाश रही पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। 13 जुलाई को एक्स पोस्ट करने वाले शख्स और इसके पीछे उसके मकसद का पता लगाने की

News Desk

Mangal Utsav was held for Mukesh Ambani’s son : 13 जुलाई कोमुकेश अंबानी के छोटे बेटे Anant और राधिका मर्चेंट की शादी का रिसेप्शन हुआ। रिसेप्शन को मंगल उत्सव का नाम दिया गया। इस बीच मुंबई पुलिस एक संदिग्ध पोस्ट को लेकर एक एक्स यूजर की पहचान करने में जुटी है, जिसमें “अंबानी की शादी में बम” होने की बात कही गई है।

बढ़ा दी गई है सुरक्षा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की ओर से बताया गया कि इस पोस्ट के बारे में पता था, लेकिन यह एक फेक पोस्ट था। हालांकि, पुलिस ने पूरी तरह से अलर्ट रही। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ बांद्रा-कुर्ला Complex में भव्य शादी के विवाह स्थल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई।

@FFSFIR हैंडल वाले एक्स यूजर ने Social मीडिया पोस्ट में लिखा कि मेरे दिमाग में ये बात आ रही है कि यदि अंबानी की शादी में बम फट गया, तो आधी दुनिया उलट जाएगी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। 13 जुलाई को एक्स पोस्ट करने वाले शख्स और इसके पीछे उसके मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है।