OTT प्लेटफार्म पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए उपलब्ध है बहुत कुछ, जानते हैं…

अब जरूरी नहीं है कि आप कोई फिल्म देखने के लिए Cinema Hall में ही जाएं। मोबाइल पर तो देख ही लेते हैं। हां,आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी इस दृष्टि से बड़ा महत्व है।

Central Desk

OTT Release Web Series : अब जरूरी नहीं है कि आप कोई फिल्म देखने के लिए Cinema Hall में ही जाएं। मोबाइल पर तो देख ही लेते हैं। हां,आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी इस दृष्टि से बड़ा महत्व है।

इस बार हम आपको कुछ Hollywood Web Series और फिल्मों के ज्यादा सजेशन्स देने वाले हैं।

अगर आप कुछ सस्पेंसिव, ड्रगल कार्टेल या फिर सीरियल किलिंग पर कुछ देखना चाहते हैं तो वीकेंड पर ये फिल्में-वेब सीरीज देखने के लिए ट्राय कर सकते हैं।

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’

OTT प्लेटफार्म पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए उपलब्ध है बहुत कुछ, जानते हैं…

कंगना रनौत की फिल्म ‘Tejas’ भी आप देख सकते हैं। किस तरह तेजस गिल अपने परिवार को 26/11 में खो देती हैं। आखिर में जब बात आती है अपने देश की तो आतंकवादियों को मात देकर अपनी जान कुर्बान कर देती हैं। देश को बचाती हैं।

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’

Sam Bahadur

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ZEE5 पर रिलीज हुई है। कहानी है पाकिस्तान और इंडिया के बंटवारे की। किस तरह सैम अपनी बहादुरी से पाकिस्तान की ताकत को पीछे छोड़ इंडिया को जीत दिलाते हैं।

फिल्म ‘लिटिल वुमन’

Little Women

फिल्म ‘Little Woman’ भी आप देख सकते हैं। 4 बहनों की कहानी है, जहां हर कोई अपनी लाइफ को अपने टर्म्स पर जीना चाहती है। साल 2019 में ये रिलीज हुई थी। अमेरिकन बेस्ड स्टोरी है।
एक यंग FBI ट्रेनी की कहानी है जो एक Serial Killer को ढूंढने में कामयाब होती है। फिल्म का नाम है ‘The Silence of the Lamb’। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

फिल्म ‘द प्लेटफॉर्म’ की कहानी

Netflix's The Platform: The meaning behind the Spanish thriller - PopBuzz

फिल्म ‘The Platform’ की कहानी काफी ग्रिपिंग है। इसमें 100 से भी ज्यादा प्लेटफॉर्म्स होते हैं और हर प्लेटफॉर्म पर एक कैदी होता है। सुबह जब वो उठता है तो वो हर रोज एक दूसरे प्लेटफॉर्म पर खुद को पाता है। आखिर वाले Platform पर जब वो पहुंचता है तो उसके पास खाने के लिए कुछ नहीं बचता। किस तरह वो इस कहानी के बीच एक छोटी सी बच्ची की जान बचाता है। बहुत ही रोचक है इस Movie की कहानी।

THE PLATEFORM