पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ने सलीम के साथ रचाई शादी,शाहरुख के साथ इस फिल्म में…

माहिरा ने वीकेंड पर शादी की और ये उनकी दूसरी शादी है, 2007 में उन्होंने अपने पहले पति अली अस्करी से शादी की थी, हालांकि, 2015 में दोनों अलग हो गए, उनका एक 13 साल का बेटा अजलान है

News Aroma Media

मुंबई : Pakistani Star माहिरा खान,(Mahira Khan) जिन्होंने 2017 की भारतीय फिल्म ‘रईस’ (Indian Movie ‘Raees’) में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया था, ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Kareem) के साथ शादी कर ली है।

माहिरा ने वीकेंड पर शादी की और ये उनकी दूसरी शादी है। 2007 में उन्होंने अपने पहले पति अली अस्करी से शादी की थी। हालांकि, 2015 में दोनों अलग हो गए। उनका एक 13 साल का बेटा अजलान है।

माहिरा की मैनेजर मलीहा रहमान द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस को शानदार आइवरी पेस्टल (Ivory Pastel) लहंगे में देखा जा सकता है। वह घूंघट में नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ने सलीम के साथ रचाई शादी,शाहरुख के साथ इस फिल्म में…-Pakistani actress Mahira got married to Salim, in this film with Shahrukh…

हफीज खान ने करियर की शुरुआत 2006 में की

मलीहा रहमान ने कैप्शन में लिखा, ”माहिरा खान और सलीम करीम के लिए प्यार और प्रार्थना, उनकी शादी के इस खूबसूरत छोटे वीडियो में देखा जा सकता है। उनका आने वाला जीवन खुशियों से भरा रहे।”

माहिरा हफीज खान ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में वीजे के रूप में की थी।

एक्ट्रेस को रोमांटिक-ड्रामा ‘हमसफर’ (Romantic-drama ‘Humsafar’) में खिरद हुसैन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने बड़े पर्दे पर आतिफ असलम के साथ रोमांस फिल्म ‘बीओएल’ से डेब्यू किया।

उन्होंने सफल पाकिस्तानी फिल्म ‘बिन रोये’, ‘हो मन जहां’ और ‘सुपरस्टार’ में भी काम किया है। उन्होंने स्पोर्ट्स वेब सीरीज ‘बरवान खिलाड़ी’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था।