हथियारबंद अपराधियों ने क्रशर प्लांट में की लूटपाट

Central Desk

Pakur News: पाकुड़ हिरणपुर (Pakur Hiranpur) थाना क्षेत्र के सीतपहाड़ी गांव स्थित एक क्रशर प्लांट में गुरुवार अहले सुबह हथियारबंद (Armed) अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना जैसे ही Hiranpur पुलिस को मिली दलबल के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

बताया जाता है कि अहले सुबह करीब 3.30 बजे दो बाइक पर सवार चार Criminal Crusher Plant पहुंचे। अपराधियों ने कार्यालय में मौजूद एक कर्मी को पिस्तौल का भय दिखाकर अलमीरा में रखे लगभग 1 लाख 76 हजार रुपये लूट लिए और वहां से चलते बने।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त अपराधी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे, उस वक्त वहां के अधिकांश कर्मी शेहरी के लिए गए हुए थे और एक कर्मी कार्यालय में मौजूद था।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नवीन कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (Sub Divisional Police Officer) दयानंद आजाद मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर मौजूद कर्मियों से पूछताछ की।

SDPO ने मौजूद थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ को लेकर संभावित ठिकानो पर छापेमारी (Raid) भी कर रही है।